Categories
Other

सोनिया गांधी की बिगड़ी तबियत, सर गंगाराम अस्पताल में हुई भर्ती

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को कल दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि सोनिया गांधी के पेट में दर्द की शिकायत बताई गई है. वहीं शनिवार को हुए बजट सत्र में भी वो उपस्थित नहीं हुई थी. आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले कुछ साल से स्वास्थ्य की समस्याओं से गुजार रही हैं.

वहीं खराब सेहत की वजह से वो पार्टी के कार्यकाल में भी पूरी तरह से सहयोग नहीं दे पा रही है. आपको तो पता ही होगा 8 फरवरी को दिल्ली में विधानसभा चुनाव है, पर सोनिया गांधी इस बार किसी भी चुनावी रैलियों में दिखाई नहीं दी है. आपको बता दें कि सोनिया गांधी नियमित जांच के लिए अस्पताल पहुंची थी, जहां डॉक्टर ने उनकी अच्छे से जांच कर दी हैं.

आपको याद ही होगा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद छोड़ दिया था और हार की पूरी जिम्मेदारी खुद पर ले लिया था. जिसके बाद सोनिया गांधी ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी की पूरी जिम्मेदारी अपने कन्धों पर उठा ली है. आपको तो पता ही होगा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के कुछ ही महीने बाद कांग्रेस कार्यसमिति ने सोनिया गांधी को अपना नया कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष बनाया था.

वहीं आपको बता दें कि सोनिया गांधी विदेश में भी अपना इलाज करवाती हैं. 2017 में खबर आई थी कि सोनिया गांधी बिना किसी को बताए विदेश चली गई थीं. जिसके बाद ये खुलासा हुआ कि वो अपने हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गई थी और वहां उनका इलाज चल रहा था.