Categories
Other

मात्र 100 रूपये से बदल गई इस महिला की तक़दीर, खाते में आयेंगे इतने करोड़, जानिए पूरा मामला

खबरें

रातों-रात अमीर बनने का सपना हर कोई देखता है. कितना अच्छा हो, अगर हम सुबह सोकर उठें और अचानक से करोड़पति बनने की खुशखबरी मिल जाए. पंजाब के अमृतसर में रहने वाली एक हाउसवाइफ के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. वह रातों-रात करोड़पति बन गई. जानिए पूरा मामला.

पंजाब के अमृतसर शहर में रहने वाली रेणु चौहान एक हाउसवाइफ हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने 100 रुपये में एक लॉटरी टिकट खरीदा था. रिजल्ट आने पर पता चला कि उन्होंने लॉटरी में पहला इनाम जीता है. यह इनाम भी कुछ हल्का-फुल्का नहीं था, बल्कि पूरे 1 करोड़ का था. हाउसवाइफ रेणु चौहान अचानक से करोड़पति बन जाने से बहुत खुश हैं और इसे भगवान का आशीर्वाद मान रही हैं.

बदल गई रेणु की तक़दीर
एएनआई (ANI) की रिपोर्ट के मुताबिक, रेणु चौहान पंजाब के अमृतसर में लॉरेंस रोड की रहने वाली हैं. उनके पति कपड़े की दुकान चलाते हैं और उनका परिवार मिडिल क्लास श्रेणी में गिना जाता है. रेणु का कहना है कि जीत में मिली राशि से वे अपनी जिंदगी को आसान बना सकेंगी. इस लॉटरी का टिकट उन्होंने मात्र 100 रुपये में खरीदा था.

पंजाब राज्य के लॉटरी विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक, हर महीने निकलने वाले पंजाब स्टेट डियर 100 प्लस लॉटरी ड्रॉ इस बार 11 फरवरी 2021 को निकाला गया था. इसमें फर्स्ट प्राइज टिकट नंबर डी-12228 पर निकला था. उन्होंने बताया कि रेणु ने इनाम की राशि पाने के लिए अपना लॉटरी टिकट और सभी डॉक्युमेंट्स जमा कर दिए हैं. जल्द ही इनाम की राशि उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी.