Categories
जुर्म

अभी अभी आ’तंकि’यों ने AK-47 से की गो’लियों की बौ’छार, पीएम मोदी ने…….

खबरें

ज’म्मू-क’श्मीर में श्रीन’गर के बा’गत बा’रजु’ल्ला इ’लाके में एक आ’तंकी के द्वारा AK-47 से गो’लि’यों की बौ’छा’र का वी’डियो सा’मने आया है। घ’ट’ना का दिल द’ह’ला देने वाला वी’डियो समा’चार एजेंसी ए’एनआ’ई के ह’वाले से जारी किया गया है।

पांच से’केंड के इस सीसी’टीवी फु’टे’ज के वी’डियो में आप देख सकते हैं कि एक आ’तं’की AK-47 लेकर बाजार में घुसा और वहां खड़े पु’लि’सक’र्मी पर पीछे से गो’लि’यों की बौ’छार कर दी। घटना को अं’जा’म देकर आतंकी फरार हो गया।

ख’बरों से मिली जा’नकारी के मुता’बिक, इस आ’तंकी ह’मले में दो पु’लिसक’र्मी श’हीद हो गए। पुलि’सकर्मि’यों की पहचान सु’हैल अ’ह’मद और मोह’म्मद यूसु’फ के रूप में की गई है। इस आ’तंकी ह’मले की पु’ष्टि ज’म्मू-क’श्मीर पु’लिस ने की है। पुलि’स की त’रफ से जारी बयान में कहा गया है कि आज (शुक्रवार) दोपहर में आ’तंकि’यों की तरफ से फा’यरिंग में दो पु’लि’सक’र्मी गं’भीर रुप से घायल हो गए।

जिसके बाद दोनों पु’लिस के जवानों को इलाज के लिए श्रीनगर अ’स्पताल में भ’र्ती कराया गया। जहां उप’चार के दौ’रान दोनों की सांसे थम गईं। मी’डिया रि’पोर्ट्’स के मुताबिक, इस ह’मले की जिम्मेदारी आ’तं’की सं’गठन ‘द रे’जि’स्टेंस फ्रं’ट’ (टी’आ’र’ए’फ) ने ली है। पु”लिस ने आ”तं’कि’यों को प’कड़’ने के लिए स’र्च ऑप’रेशन शुरू कर दिया है। जगह-जगह पर ना’केबं’दी की गई है।