Categories
Other

पार्टनर के बिना भी से*स कर सकती हैं लड़कियां, इन 5 पॉइंट में जानें करने का तरीका…..

जरा हटकें

कपल से*स करने का आनंद अलग ही होता है। लेकिन आज के समय में लोग सोलो से*स को भी बहुत अहमियत दे रहे हैं। लोगों को सोलो से*स से भी बहुत आनंद प्राप्त होता है। ऐसे लोग जिनकी शादी नहीं हुई है या वह किसी रिलेश’नशि’प में नहीं हैं, वो लोग सोलो से*स को बहुत महत्व देते हैं। सोलो से*स के भी अपने फायदे होते हैं। सबसे पहले आइए आपको बताते हैं कि आखिर ये सोलो से*स क्या होता है?

सोलो से*स
सोलो से*स एक तरीके का ह’स्त’मै’थु’न ही है। इसका आनंद महिला और पुरुष दोनों ही ले सकते हैं। सोलो से*स का आनंद लेने के लिए आप इंटरनेट पर कई तरह की वीडियो देख सकते हैं या आप कई रंगीन कहानियां भी पढ़ सकते हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप बहुत उ’त्ते’जि’त हो जाएंगे। इसके बाद आप अपने शरीर को और अपने प्रा’इ’वे’ट पा’र्ट को स’हला सकते हैं। इसमें आपको ऑ’र्गे’ज्म भी प्राप्त होगा और लगभग से*स जैसा ही अनुभव आपको मिलेगा। बस, इसमें आपका पार्टनर आपके साथ नहीं होगा। यह आपको अकेले ही करना होता है। सोलो से’*स का आनंद म’हि’ला’एं भी ले सकती हैं। कुछ वस्तुओं और से*स खिलौनों की मदद से महिलाएं सोलो से*स का अच्छे से आनंद ले सकती हैं। आइए, अब जानते हैं कि सोलो से*स को कैसे मजेदार बनाया जा सकता है? से*स के दौरान फॉलो करें कुछ ऐसा ‘शिष्टाचार’, बंद हो जाएगी पार्टनर से रोज की चिक-चिक!

आर्टिफिशियल लिं’ग से से*स
महिलाओं को सोलो से*स को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए एक आर्टि’फि’शिय’ल लिं’ग या से*स टॉयज बाजार से खरीद लेना चाहिए। आर्टिफिशियल लिं’ग से से*स का आनंद महिलाओं को खूब आएगा। इसी के साथ ही पुरुष भी आ’र्टि’फि’शि’यल व’जा’इ’ना का इस्तेमाल कर सकते हैं। आ’र्टि’फि’शि’य’ल लिं’ग से से*स का मजा लेने के लिए महिलाओं को सबसे पहले उसे अपनी व’जा’इ’ना के आसपास के एरिया में घु’माना चाहिए। इसके बाद इसे धीरे धीरे अपनी व’जा’इ’न में ले जाएं। अगर आपकी यो’नि सूख रही है तो आप लिं’ग पर किसी तरह का लुब्रिकेंट भी लगा सकते हैं। बाजार में आपको आर्टिफिशियल लिं’ग के लिए लु’ब्रि’कें’ट आसानी से मिल सकता है। महिलाएं एक हाथ से अपनी ब्रे’स्ट को छू सकती हैं और दूसरे हाथ से लिं’ग को व’जा’इ’ना में चलाकर आनंद प्राप्त कर सकती हैं। इसमें आपको ऑ’र्गे’ज्म भी प्राप्त होगा।

शॉवर में करें सोलो से*स
शॉवर में आप सोलो से*स को और ज्यादा मजेदार बना सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको एक वॉटरप्रूफ वाइब्रेटर की जरूरत पड़ेगी। जिससे आप शॉवर में सोलो से*स का दोगुना मजा ले सकते हैं। महिलाओं को शावर के नीचे ऐसे बैठना होगा जिससे कि शॉवर का पानी सीधा आपके ज’न’नां’गों पर आए। इससे आपको अच्छा महसूस होगा। इसके बाद आप अपना वॉटरप्रूफ वाइब्रेटर अपनी व’जा’इ’ना पर लगा सकते हैं। ऐसा करने पर आप बहुत तेजी से उ’त्ते’जि’त हो जाएंगी और आपको सोलो से*स का बेहतरीन अनुभव मिलेगा। इससे आपको अच्छा ऑ’र्गे’ज्म भी प्राप्त होता है।