Categories
Other

रातों-रात सुपरस्टार बनने के लिए इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने उतारे कपड़े, सरेआम हो गईं Nu’de……

खबरें

पॉ’पुलैरिटी के इस दौर में आज कल सब यही चाहते है कि कितनी जल्दी वो फेम पा ले. इसके लिए लोग हर लि’मिट को क्रॉ’स करने के लिए तैयार है. लोग अपने क’ल्चर और अ’स्तित्व तक को भूलन के लिए तैयार हो जाते है. ऐसे ही कुछ कलाकार फिल्म जगत में भी है, जिन्होंने फेम पाने के लिए हर मुम’किन कोशिश की. इतना ही नहीं प्रसिद्धि पाने के लिए ये स्टार्स न्यू’ड तक हो गए. आज के इस आ’र्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछे अभिनेता और अभि’नेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने पॉ’पुलैरिटी के लिए अ’श्ली’ल’ता की सारी ह’दें पार कर दी.

शर्लिन चोपड़ा
बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ज्यादातर अपने इन दिनों एक अ’श्ली’ल वी’डि’यो के कारण सु’र्खियों में बनी रहती है. इस समय वी’डियो मा’मले के चलते फे’मस हो रही है. शर्लिन का एक वी’डियो फ्री पो’र्नोग्रा’फी वे’बसाइट पर मिला है, जिसके बाद पु’लिस ने उनके खि’लाफ पु’लिस शि’कायत द’र्ज की थी. अक्टूबर 2020 में उनकी शि’काय’त की गई थी. इस मा’मले में शर्लिन ने हाई को’र्ट में या’चिका दा’यर की थी. अपनी या’चिका में श’र्लिन ने लिखा कि वो इं’टरनेशन”ल वेबसा’इट के लिए ए’डल्ट कं’टेंट रेडी करती है, किसी ने उसे चु’रा कर अप’लो’ड किया है.


एक अ’धिका’री ने इस मा’मले में कहा कि उस वेबसा’इट पर शर्लि’न का नाम डालने पर उनकी कई अ’श्ली’ल वी’डियो निकलकर आई हैं. आपका बता दें कि इसके पहले भी शर्लि’न पहले भी इस तरह के के’स में सामने आ चुकी है.

पूनम पां’डे
कई बार पून’म पांडे का नाम भी अ’श्ली’ल मा’म’लों में लि’प्त पाया गया है. आपकों बता दें कि पू’न’म पां’डे पर भी गोवा के का’नको’ना में च’पो’ली बां’ध में अ’श्ली’ल वीडियो शूट करने के एक मा’मले में के’स द’र्ज किया गया है . इसके बाद पू’नम पां’डे के साथ और लोगों को भी पु’लिस ने हि’रास’त में लिया गया था. पूनम के इस माम’ले के चलते दो पु’लिसक’र्मियों को उनसे जुड़ा पाने पर उन्हें भी निलं’बित कर दिया गया था.

नंदिनी कुरील
ऐसे ही कुछ अ’श्ली’ल मा’म’लों में नं’दिनी कु’रील का नाम भी सामने आया था. साल 2018 में मॉ’डल नं’दि’नी कु’रील का एक वी’डियो वा’यरल हुआ था. इस वी’डियो को देख कर लोग काफी गु’स्से में आ गए थे. नं’दिनी कु’रील के इस वी’डियो पर काफी हं’गा’मा भी हुआ था. इस वी’डियो में महाकाल मंदिर दिखाया गया था, जहां पर आरती के बाद नंदिनी ने वी’डियो बनाई थी. मंदिर में फोन ले जाने मना है बा’वजू’द इसके उन्होंने बो’ल्ड वी’डि’यो बनाई थी.