Categories
News

इस तस्वीर में छिपे हैं 40 अलग -अलग कम्पनियों के Ad, पहचानों तो जाने…

जरा हटके

आप लोगों ने पहेलियाँ तो बहुत सी सुनी और खेली ही होंगी . दरअसल हम लोगों की जिंदगी में ऐसी कई रोचक और रचनात्मक चीज़े देखने को मिलती हैं जिससे हमारे दिल को ख़ुशी मिलती हैं लेकिन कभी कभी ऐसी भी कुछ चीज़े होती हैं जो हमे उलझा भी देती हैं . इस कारण से वो काम हमे मु’श्किल सा लगने लगता हैं . ऐसा ही कुछ अलग और रोचक बात के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं .

अभी कुछ वक़्त पहले इंट’रनेट पर एक तस्वीर बड़ी तेज़ी से वा’यरल हो रही हैं , जिससे मालूम चलता हैं की उसमे कुछ अलग और बेहद ख़ास चीज़ हैं . इस तस्वीर में एक नहीं बल्कि दर्जनों से ज्यादा कम्पनीयों के ऐड देखने को मिलेंगे लेकिन उन्हें पहचानने के लिए आपको अपने दिमाग का कुछ ज्यादा ही इस्तेमाल करना पड़ सकता हैं .

आपको बता दें , कई लोगो ने इस पर ट्राय किया है और कई लोग इसमें काफी हद तक सफल भी हुए हैं , लेकिन हम आपको इनमे से कुछ एक के नाम भी बताते है जिनके एड वाकई में इनमे है. उन कम्पनियों के नाम है फेवी क्विक, बजाज स्कूटर, कोकाकोला. कैडबरी, ताज महल चाय, फेविकोल, निरमा, अमूल, आदि. इस तस्वीर को पहचानने में आपको अपने दिमाग को थोडा तेज़ तो दौड़ना पड़ेगा लेकिन इससे आपकी मेंटल पॉवर भी मजबूत होती हैं .