Categories
Other

दु:खद-: अभी अभी देश में दौड़ी शो’क की लहर, फॉ’सी पर लटके मिले अक्षय कुमार के……..,

खबरें

एंट’रटेनमें’ट इं’ड’स्ट्री के लिए साल 2020 अच्छा नहीं गु’जरा है. बीते साल कई से’लेब्स इस दु’निया को अ’लवि’दा कहकर चले गए हैं. नए साल के साथ लोग नई शुरुआत करने की को’शिश कर रहे हैं पर अगर कुछ समय में ऐसे ही स’द’मे लगते रहे तो ये साल भी कुछ खा’स नहीं जाएगा. बीते दिनों अक्षय कुमार के साथ के’सरी में काम कर चुके ए’क्टर सं’दीप ना’हर ने आ’त्मह’त्या कर ली थी अब त’मिल टीवी एक्टर इंद्र कुमार ने अपनी जा’न ले ली है. रि’पो’र्ट्स के मु’ता’बि’क ए’क्टर ने अपने दो’स्त के घर फां’सी लगाई है.

रि’पो’र्ट्’स के मु’ता’बिक इं’द्र कुमार अपने दोस्त से मिलने उनके घर गए थे. जहां वह सुबह मृ’त पाए गए. ए’क्ट’र के दोस्त को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत पु’लि’स को जा’नका’री दी. इं’द्र कुमा’र का श’व पो’स्ट’मा’र्टम के लिए भे’ज दिया गया है और पु’लि”स इस के’स की जां’च में लग गई है.

इं’द्र कु’मार के दोस्त ने जा’नकारी दी ए’क्टर बुधवार की शाम को अपने दोस्तों के साथ फि’ल्म देखने गए थे. उसके बाद वह अपने दोस्त के घर पर अकेले थे. जब दो’स्त ने सु’बह कमरे का द’रवा’जा ख’टखटा’या तो इंद्र कुमार ने नहीं खोला. इसके बाद जब उनके दो’स्त ने दर’वा’जा खो’ला तो ए’क्टर मृ’त पाए गए. पु’लि’स इस के’स की जां’च में लग गई है. हा’लां’कि उस जगह से कोई सु’सा’इ’ड नो’ट नहीं मिला है.

इंद्र कुमार के इस ड’रा’वने फै’सले के पीछे का का’रण अभी तक पता नहीं चला है. पु’लिस अभी जां’च में लगी हुई है.वह कई तमि’ल टी’वी सीरि’यल्स में नजर आ चुके, इं’द्र इन दिनों काम की त’ला’श में लगे हुए थे. आपको बता दें ए’क्टर शा’दी’शु’दा थे और उनका एक बच्चा भी है.