Categories
Other

से*स वर्कर बनीं आलिया भट्ट, बोलीं- अब मैं कुंवारी तो रही नही और..

खबरें

बॉ’लीवु’ड के म’शहूर फिल्म नि’र्देशक सं’जय लीला भं’सा’ली की फिल्में का’फी पसंद की जाती हैं. हाल ही में उनकी मो’स्ट अ’वे’टेड फि’ल्म ‘गं’गूबा’ई का’ठि’यावा’ड़ी  का टी’जर रिली’ज हुआ है. जिसे एक दिन के भीत’र 46 लाख से ज्यादा व्यू’ज यू-ट्यूब पर मिल चुके हैं. इस फि’ल्म में ली’ड रो’ल एक्ट्रेस आ’लि’या भ’ट्ट नि’भा रही हैं और आ’लि’या ने टी’जर आउट से पहले एक पो’स्टर अपने इंस्टा’ग्राम पर जारी किया था. जिसके जरिए उन्होंने बताया कि उनकी द’मदार फिल्म 30 जुलाई को सिने’माघरों में द’स्त’क देगी. इस फिल्म का टी’जर आते ही धू’म मचा रहा है और सबसे ज्यादा द’र्शकों को आ’लिया के डा’यलॉ’ग्स पसंद आ रहे हैं. वैसे इस फिल्म में आ’लि’या का कि’रदार भी काफी जब’रद’स्त है. अधिकतर रो’मां’टि’क फिल्मों में नजर आने वाली आ’लिया फिल्म ‘गं’गूबा’ई का’ठियावा’ड़ी’ में एकदम बदले हुए अं’दाज में नजर आ रही हैं.

टी’जर में आ’लि’या के 5 जबरदस्त डा’यलॉ’ग्स
1 मिनट 30 सेकंड के इस टी’ज’र में आ’लि’या भ’ट्ट ने सिर्फ 5 लाइनें या’नि डा’यलॉ’ग्स बोले हैं. मगर उनके यही डा’यलॉ’ग्स सो’श’ल मी’डि’या पर छा गए हैं. टी’जर में आ’लि’या का लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

‘कहते हैं कमा’ठीपुरा में कभी अमावश की रात नहीं होती, क्योंकि वहां गं’गू रहती है..’, ‘गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी..’ , ‘इज्ज’त से जीने का, किसी से ड’रने का नहीं, न पु’लिस से, न एमए’लए से, न मंत्री से..किसी के बा’प से नहीं ड’रने का..’ , ‘ज’मीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू, आदत डाल ले, क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई..’ , ‘मैं गं’गू’बाई प्र’सिडें’ट क’माठीपु’रा, कुमारी आपने छोड़ा नहीं और श्रीम’ति किसी ने बनाया नहीं..’.


वैसे आ’लि’या पहली बार फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं और 24 फरवरी के दिन संजय लीला भंसाली का जन्मदिन भी था जिसमें इं’डस्ट्री के कई सि’तारे शामिल हुए. लेकिन सारी ला’इमला’इट आ’लिया भ’ट्ट ने लू’ट ली.

फिल्म को लेकर आ’लि’या काफी ए’क्सा’इटे’ड हैं और दर्शकों द्वारा टीजर को अच्छा रि’स्पांस मिलने की खुशी भी आ’लि’या के चेहरे पर साफ झ’ल’क रही थीं. यहां देखिए आ’लि’या भ’ट्ट की फिल्म का दम’दार टी’जर.

बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो यह फिल्म मुंबई की मा’फि’या क्‍वी’न गं’गूबा’ई का’ठियावा’डी पर आधारित है. जो पहले एक से*स व’र्कर थी और बाद में अं’डरव’र्ल्‍ड डॉ’न बन गई और इसी का किरदार आ’लिया भ’ट्ट निभा रही हैं. संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म को लेखक हु’सैन जै’दी की किताब मा’फि’या क्‍वीं’स ऑफ मुं’बई के आधार पर बनाया. जिसका दर्श’कों को अब बे’सब्री से इंतजार है