Categories
Other

अभी अभी अमि’ताभ ब’च्चन के फैंस में दौड़ी प’रेशा’नी की लहर, अमिताभ बच्चन के घर……😭

खबरें

सदी के म’हानाय’क के चाहने वालों की लि’स्ट कितनी लंबी है इसके बारे में कहा नहीं जा सकता है. अमि’ताभ अपने शा’न्त स्वभा’व के कारण भी फैं’स को अपनी तरफ खींच’ने का काम करते हैं.बिग बी कभी कभी का’फी म’स्ती के मू’ड में भी नजर आते हैं. अमि’ताभ ब’च्चन से जुड़ी कोई भी ख’बर सामने आए फैं’स जा’नने को बे’ताब हो जाते हैं. हाल ही में एक वी’डियो सा’मने आया है.जिसके बाद से ए’क्टर के फैं’स चिं’ता में डू’ब गए हैं. वी’डियो में महा’नाय’क के घर के बाहर पु’लिस न’जर आ रही है.

दरअ’सल इस समय एक वी’डियो वाय’रल हो रहा है कि इं’स्टाग्रा’म पर शे’यर किया गया है. इस वी’डियो में अ’मि’ताभ ब’च्चन के घर के सामने काफी पु’लि’सवा’ले मौ’जूद हैं. फैं’स इस वीडि’यो में पु’लिस को दे’खकर का’फी ज्या’दा परे’शान हो गए हैं. फैं’स के म’न में ब’रा’ब’र से स’वाल है कि आ’खिर बि’ग बी के घर पु’लिस क्यों गई है.

वी’डियो के साथ कहा गया है कि काफी पु’लिसवा’ले अ’मिताभ ब’च्चन के घर के सामने ज’मा हैं. ऐसा लग रहा है जैसे वहां पर किसी त’रह का प्रद’र्शन चल रहा हो. ये पु’लिस उन्ही को कं’ट्रोल करने के लिए आई है. हालांकि अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है कि अ’मिताभ के घर के बाहर पु’लिस क्यों एक’त्रित हुई थी. क्या वा’क’ई बिग बी के घर के बाहर प्र’दर्श’न ही हो रहा था.

फैं’स सो’शल मीडि’या पर लगातार चिंता जा’हिर कर रहे हैं. फैंस के मन में ये भी स’वाल है कि अगर घर के बाहर प्र’दर्श’न हो रहा था तो वह किस कारण से हो रहा था. हालांकि फैंस ल’गातार कमें’ट करते हुए ये जानने की को’शिश कर रहे हैं कि क्या हुआ है. हाल ही कि कांग्रेस के मंत्री ने कहा था कि वह अमिता’भ ब’च्चन की फिल्मों को म’हाराष्ट्र में शू’ट नहीं होने देंगे क्योंकि उन्होंने पे’ट्रोल के बढ़ते दाम पर ट्वी’ट नहीं किया.वहीं, क’यास लगाए जा रहे हैं कि इसको लेकर ही शाय’द प्र’दर्शन किया जा रहा है.

व’र्कफ्रं’ट की बात करें तो अमि’ताभ ब’च्चन इस समय फिल्म झुं’ड को लेकर चर्चा में चल रहे हैं.को’रोना के कारण से झुं’ड फिल्म की रिली’ज डे’ट कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है, लेकिन अब फिल्म की फाइनल ता’रीफ फैं’स के सामने पे’श कर दी गई है. अमि’ताभ ब’च्चन ने सो’शल मीडि’या पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रि’लीज डे’ट के बारे में बताया है. बि’ग बी ने बताया है कि फिल्म 18 जून को रिली’ज होने वाली है. इसके अलावा वो फिल्म ब्र’ह्मा’स्त्र का हि’स्सा भी बनेंगे जिसमें वो आलि’या भ’ट्ट और रणबीर क’पूर के साथ नजर आने वाले हैं