Categories
News

It’s a Baby Boy: दूसरी बार पिता बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म…..लोगो ने कपिल की कर दी……

खबरें

नई दिल्ली फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार पिता बन गए हैं। 1 फरवरी को सुबह कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे के जन्म दिया है। कपिल ने खुद इस बात की जानकारी सो’शल मी’डिया पर दी और फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। कपिल ने नए मेह’मान के लिए ही कुछ दिनों की छुट्टी भी ली है। यही कारण है कि कुछ दिनों के लिए अब द कपिल शर्मा शो भी बं’द हो गया है। क’पिल शर्मा ने जैसे ही दूसरे बच्चे के जन्म की जा’नकारी दी उन्हें ढेरों बधाईयां मिलना शुरू हो गई हैं।

कपिल शर्मा ने सुबह 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, “नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया. गिन्नी और कपिल.” इसके साथ ही कपिल ने #gratitude का भी इस्तेमाल किया है।

इंडिया के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोमवार को एक बार फिर पिता बन गए हैं। 1 फरवरी को सुबह कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे (Baby Boy) के जन्म दिया है। जैसे ही कपिल ने इस बात की जानकारी सो’शल मीडि’या पर दी उन्हें बधाईयां मिलनी शुरू हो गईं। फैंस और से’लेब्स ढेरो शुभ’कामनाएं दे रहे हैं। हालांकि इसी बीच कपिल ट्रो’लर्स के निशाने पर भी आ गए हैं। लोगों ने तीन साल में दूसरी बार पिता बनने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई यूजर्स कपिल से पूछ रहे हैं कि इतनी ज’ल्दी क्या थी? थोड़ा इंतजार कर लेते हैं। कपिल को ट्विटर पर सलाह देने के साथ ट्रोलर्स उनका मजाक भी बना रहे हैं।