Categories
Other

लड़की ने एक दिन पहले की अपनी मौ’त की भ’विष्यवाणी, जहां बताया था वहीं मिली डे’ड बॉडी….

खबरें

स’नसनीखे’ज वा’रदात सा’मने आई है. दरअसल यहां एक ना’बालि’ग युवती ने फेसबुक पर अपने म’र्ड’र की भ’वि’ष्य’वा’णी की और अगले दिन ही उसका क’त्ल कर दिया गया. फे’सबु’क पो’स्ट में युवती ने ये भी बताया था कि उसकी डे’डबॉ’डी कहां से ब’रा’मद होगी. फिर वहीं से पु’लिस ने पी’ड़ि’ता की डे’डबॉ’डी बरा’म’द की. इस घ’टना के बाद इला’के में ह’ड़कं’प मच गया है. जानिए फे’सबुक पर म’र्ड’र की भविष्यवाणी करने का ये पूरा मा’मला क्या है…

म’र’ने से पहले युवती ने किया गु’डबॉ’य
17 साल की ना’बा”लिग युवती क्रि’श्चन गु’मेर’स का म’र्ड’र ब्रा’जील के अमे’जो’नस में कर दिया गया. क्रि’श्चन गु’मेरस ने उसके मर्ड’र के एक दिन पहले फे’सबु’क पो”स्ट में लिखा था, ‘मैं यहां सबको गु’डबॉ’य करने आई हूं. मैं ज’ल्द म’र जा’ऊं’गी.’

यु’वती ने क्यों कहा वो म’र’ने वाली है
क्रि’श्च’न गु’मेर’स ने फे’सबुक पो’स्ट में ये बताया कि उसने ड्र’ग डी’ल’र्स से लगभग 40,437 रुपये का क’र्ज लिया था. जिसे वह चुका नहीं पा रही थी. क्रि’श्चन ने कहा कि क’र्ज के च’क्कर में उसका म’र्ड’र होने वाला है. इसके अलावा क्रि’श्चन ने एक अन्य फे’स’बु’क पो’स्ट में बताया कि म’र्ड’र के बाद उसकी डे’डबॉ’डी कहां मिलेगी.

म’र्ड’र के बाद भी युवती की प्रोफाइल से किया गया पो’स्ट
पी’ड़िता के म’र्डर के एक दिन बाद क्रि’श्चन गु’मे’रस की फे’सबु’क प्रो’फाइ’ल से एक और पो’स्ट किया गया. जिसमें क्रि’श्च’न की डे’डबॉ’डी कहां है, इसके बारे में बताया गया. माना जा रहा है कि ये पो’स्ट ह’त्या’रे ने पी’ड़ि”ता की प्रो’फा’इ’ल से की. ह’त्या’रे ने फे’सबु’क पोस्ट में लिखा कि इस वा’र’दा’त को क’मां’डो व’रमे’ल्हो ना’मक गैं’ग ने अं’जा’म दिया है.

यु’वती की भवि’ष्यवा’णी हुई सच
पु’लिस के मुता’बिक, उन्हें क्रि’श्चन के लाप’ता होने की जा’नकारी 12 फरवरी को ही मिल गई थी. लेकिन जब तक वह मौके पर पहुंचे तब तब उसका म’र्ड’र हो चुका था. जैसा कि क्रि’श्चन ने फे’स’बुक पो’स्ट में बताया था वैसे ही उसकी ह’त्या की गई. ह’त्या’रे ने 13 फरवरी को क्रि’श्चन को गो’ली मा’र दी.