Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी क्रिकेटर हरभजन सिंह पर टूटा प’रेशानी का पहाड़, नही रहे….

खबरें

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए फरवरी में होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले हरभजन सिंह (HarBhajan Singh) का सफर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) से ख’त्म हो गया है. भज्जी ने ट्वीट कर खुद जानकारी साझा की है. बता दें कि 2020 के आईपीएल में हरभजन अपने निजी कारणों के चलते नहीं खेले थे. भज्जी ने ट्वीट कर लिखा, ‘चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मेरा कॉ’न्’ट्रेक्ट ख’त्म हो गया है. इस टीम के साथ खेलना शानदार अनुभव रहा. खूबसूरत यादें और कुछ शानदार दोस्त बने, जिन्हें आने वाले सालों में मैं याद रखूंगा. शुक्रिया चेन्नई सुपर किं’ग्स मैनेजमेंट, स्टाफ और फैन्स., दो शानदार साल, ऑल द बेस्ट.’

आईपीएल 2020 में सीएसके का पऱफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा था. सीएसके आखिरी पायदान पर रही थी. बात करें भज्जी की तो उन्होंने अपने आईपीएल करियर में अबतक 150 विकेट लिए हैं. आईपीएल के इतिहास में भज्जी सबसे ज्यादा वि’केट लेने वाले लिस्ट में 5वें खिलाड़ी हैं. भज्जी से ज्यादा आईपीएल में विकेट सिर्फ लसिथ मलिंगा, अमित मिश्रा, पीय़ूष चावला और ड्’वेन ब्रावो ने लिए हैं.

बता दें कि आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने का फैसला आज लिया जाएगा. बीसीसीआई (BCCI) ने फैसला किया है कि आठ फ्रेंचाइजियों को 21 जनवरी तक रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों के नाम सौंपने की स्वीकृति होगी.

आईपीएल 2021(IPL 2021) इस बार भारत में ही होने वाला है. इस साल अप्रैल-मई के बीच आईपीएल का 14वां सीजन खेला जाएगा. आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस (MI) ने एक बार फिर इ’ति’हास रचते हुए पांचवीं बार खि’ताब पर क’ब्जा जमाया था.