Categories
News

दु:खद-: अभी अभी बिग-बॉस और स’लमान खॉ’न पर टू’टा दुखों का पहाड़, नही रहें………

खबरें

टीवी के द मोस्ट पो’पुलर शो बिग बॉस का हि’स्सा रह चुके स्वामी ओम को लेकर एक दु’ख भरी खबर सामने आई है। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का नि’ध’न हो गया है। जी हां… मीडि’या रिपोर्टस की मानें तो स्वामी ओम काफी दिनों से बी’मार थे और उनका आधा शरीर भी काम नहीं रहा था। आपको बता दें कि वह कुछ समय पहले को’रोना की च’पेट में भी आए थे। 

चलने फिरने में थी प’रेशा’नी 

मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने आज अपने निवास में अं’तिम सां’स ली । खबरों की मानें तो 15 दिन पहले ही उन्हें  पैरा’ले’सिस हुआ था। जिसके बाद उनकी हा”लत का”फी खराब हो गई थी। उनके शरीर के आधे हि’स्से को पैरा’ले’सिस हो गया था जिसके बाद उन्हें चलने फिर’ने में काफी दि’क्कत हो रही थी। इसके बाद उनकी हा’लत बिग’ड़ती गई और आज वह इस दु’निया को अ’लवि’दा कह गए। 

स्वामी ओम का दिल्ली के एम्स में इ’लाज चल रहा था। स्वामी ओम के दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन ने यह दु’खद खबर दी। अर्जुन ने बताया उन्हें कुछ दिन पहले पै’रालिसि’स का अ’टैक आया था। को’रो’ना वा’य’रस से ठीक होने के बाद उन्हें चलने-फिरने में दि’क्कत हो रही थी। स्वामी ओम का अं’तिम सं’स्कार दिल्ली के निगम बोध घाट में दो’पहर को किया जाएगा।

बता दें  स्वामी ओम ने सीजन 10 में बतौ’र कॉ’मनर एंट्री ली थी। शो में उनके और वीजे बानी के बीच ज’बरद’स्त झ’गड़ा हुआ था।