Categories
Other

राखी सावंत का बड़ा खुलासा, बोलीं- Bigg Boss में सभी कं’टेस्टेंट्स के अंड’रवि’यर में हाथ…..

खबरें

बि’ग बॉ’स 14 फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और उसी तरह बढ़ता जा रहा है रो’मांच भी. रोज कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है, जो बाहर वालों के लिए खबर बन रहा है. अब नई खबर गॉसिप क्वी’न राखी सावंत ने बना दी है. राहुल वैद्या से बात करते हुए राखी सावंत ने एक बड़ा खु’ला’सा किया. राखी ने कहा कि बिग बॉस सीजन वन में राखी ने साभी कंटे’स्टें’ट्स के अंड’रवि’यर्स तक धोए थे.

जब राहुल वैद्या ने पूछ डाला कि केवल अंड’रवि’य’र्स ही क्यों धोए? तब राखी ने जवाब दिया कि ये इं’टरे’स्टिं’ग था. राखी ने इससे आगे और भी दिलचस्प बात बताई. उन्होंने कहा कि, ‘नि’क्कर्स लोगों की प’र्सने’लि’टी के बारे में काफी कुछ बता देते हैं’. राखी सावंत ने आगे ये तक कह डाला कि, ‘मुझे सारे कं’टेस्टें’ट्’स के अंडी’ज धोने में काफी मजा आया’.

जब राहुल वैद्या ने उनसे पूछा कि क्या राहुल महाजन उन्हें पसंद आए? इसपर राखी ने जवाब दिया कि उन्हें राहुल पसंद नहीं हैं. राखी ने राहुल के मोटे पेट का मजाक भी उड़ाया. राहुल वैद्या ने राखी को का’उंट’र करते हुए पूछा, कि जिसके सि’क्स पैक ऐब्स नहीं है, हिंदुस्तान में सबके तो सि’क्स पैक ऐब्स नहीं, तो क्या उसको जीने का हक नहीं है?

राखी ने अपने ही अंदाज में साफ-साफ कह दिया कि- नहीं, नहीं है. राहुल वैद्या ने दोबारा पूछा कि पेट है तो जीने का हक नहीं है. तो राखी भी फुल मूड में थीं, बोलीं- नहीं है क्योंकि उससे हर महि’ला को तकलीफ होती है, पेट ज्या’दा बाहर होता है तो हर महि’ला को त’कली’फ होती है… अब आप सोचिए कि क्यों?