Categories
जुर्म

अभी अभी कार में इस हाल में पकड़ी गयी बीजेपी महिला नेता, पार्टी में मचा ह’ड़’कं’प……

खबरें

भाजपा की युवा नेता पा’मेला गो’स्वामी को शुक्रवार को पु’लि’स ने गि’र’फ्ता’र कर लिया. वह अपनी कार के अंदर को’कीन लेकर जा रही थी. पु’लिस ने उनके दो’स्त प्रो’बिर कु’मार डे को भी न्यू अ’लीपुर इ’लाके में ए’नआ’र ए’वेन्यू से गि’रफ्ता’र किया है.

भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुग’ली जिले की महा’सचिव पा’मेला गो’स्वामी को कोलकाता के न्यू अलीपुर से कई लाख रुपये के को’की’न के साथ गि’र’फ्ता’र किया गया. महि’ला ने’ता की कार में बड़ी मात्रा में अ’वै’ध ड्र’ग्स मिला था. भाज’पा ने’ता को न्यू अ’लीपुर से गि’र’फ्ता’र किया गया.

पु’लि’स को पहले से ही बी’जेपी नेत्री पामे’ला की ड्र’ग की ल’त के बारे में जानकारी थी. उनके करीबी स’हयोगी और भा’जपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी गि’र’फ्ता’र कर लिया गया है.

पु’लि’स ने चे’किंग के दौरान न्यू अ’ली’पुर में सड़क पर उनकी कार को रो’का और उसकी तला’शी ली और पा’मेला के बै’ग और कार से 100 ग्राम कोकी’न ब’रा’मद की.

पक’ड़ी गई को’की’न की कीमत बाजार में लाखों रुपये के आसपास है. उनके साथ एक केंद्रीय सु’रक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सु’रक्षा में तै’नात था. पु’लि’स पूरे मा’मले की छा’नबी’न कर रही है.

पु’लिस के मु’ताबिक कार की त’लाशी लेने पर लगभग 90 लाख रुपये की नशी’ली सा’मग्री जो को’की’न प्रतीत होती है, बरा’मद की गई. पु’लिस ने ना’र’को’टि’क्स ड्र’ग्स और सा’इको’ट्रॉ’पि’क पदार्थ अ’धि’निय’म 1985 (ए’न’डी’पीए’स) की धा’रा 21(बी) / 29 के तह’त मा’मला द’र्ज किया है. इस मा’मले में कुल तीन लोग गि’रफ्ता’र किए गए हैं. जिनमें-

पामेला गोस्वामी (29)
प्रबीर कुमार डे (38)
सोमनाथ चटर्जी (26)
सोमनाथ केंद्रीय बल का जवा’न है. वो गिर’फ्ता’री के समय पा’मेला गो’स्वामी के साथ कार में मौजूद था. बताया जा रहा है कि वह पा’मेला की सुरक्षा में ही तैनात है. इस मामले पर बीजे’पी की तरफ से भी प्र’ति’क्रि’या आई है.

भा’जपा सां’सद लॉ’केट चटर्जी ने कोलकाता में पश्चिम बंगाल भा’जपा युवा मोर्चा की म’हासचिव पामे’ला गोस्वामी की गि’रफ्ता’री के खि’लाफ क’ड़ी प्र’तिक्रिया व्यक्त की. लॉकेट ने कहा कि पु’लिस ने पामे’ला गोस्वामी को टी’ए’मसी के इशा’रे पर झू’ठे मा’मले में फं’सा’या है. लॉ’केट ने यह भी कहा कि पार्टी इस मा’मले को गंभी’रता से देख रही है और पा’र्टी बिना किसी ड’र के इस मा’मले का सामना करेगी.