Categories
Other

अभी अभी गो’लिओं की तड़’तडाह’ट से गूंजा बुन्देखण्ड कॉलेज, प्रेमी युगल की गो’ली मार कर की ह’त्या….

खबरें

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में स्थित बीकेडी कालेज में दिन दहाड़े एक छात्र ने दूसरे छात्र को पहले गो’ली मारी। इसके बाद मिशन कम्पाउं’ड में पहुंचकर घर में एक छात्रा को गोली मार दी। गो’ली चलने की सूचना मिलते ही पु’लिस म’हकमें में ह’ड़क’म्प मच गया।


बताया जा रहा है कि झांसी के बीकेडी कालेज में हु’कमेंद्र गुर्ज’र निवासी मथुरा सा’इक्लो’जी एमए का छात्र पढ़ाई करता है। आज भी वह कालेज गया था। जहां मं’थन नाम के छात्र ने पहुंचकर हु’कमेद्र को गो’ली मारी दी। जिससे वहां भग’दड़ मच गई। गो’ली लगने से हु’क’मेन्द्र घा’यल हो गया। इससे पहले आ’रो’पी मं’थन को प’कड़ा जाता वह भाग गया।


इसके बाद आ’रो’पी मंथन सीपरी बाजार था’ना’न्तर्ग’त मि’शन क’म्पाउं’ड में रहने वाली छात्रा त्रिपिका के घर प’हुंचा और वहां उसे भी गो’ली मा’र दी। दि’नदहा’ड़े गो’ली चलने से ह’ड़क’म्प मच गया। सूचना मिलते ही था’ने की पु’लिस व एस’एस’पी समेत अन्य अ’धिका’री घ’टना स्थल पहुंचे।


ए’सए’सपी के अनु’सार घ’टना के बाद आ’रोपी भाग रहा था। जिसे पकड़ लिया गया है। घा’यल छात्र-छात्रा को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भ’र्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत ग’म्भीर बनी हुई है। आ’रोपी के पास से 32 बोर की पिस्टल भी बरा’मद की गई है। गो’ली मा’रने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।