Categories
Other

अकेली देख बेका’बू हो गया जेठ, मुंह से चबा गया भाई की बीवी का प्रा’ईवे’ट पा’र्ट…..

खबरें

झारखंड के चतरा जिले में जे’ठ पर छोटे भाई की पत्नी ने जबरन ब’ला’त्का’र करने का प्र’यास करने का गं’भीर आ’रोप लगाया है. ब’ला’त्का’र का वि’रो’ध करने पर व’हसी जे’ठ ने बहु के प्रा’ई’वे’ट पा’र्ट को दांत से का’ट उसे गंभीर रूप से ज’ख्मी कर दिया है. जिसके बाद ग्रा’मीणों के सहयोग से पु’लिस ने ई’लाज के लिये घाय’ल महि’ला को स’दर अस्प’ताल में भ’र्ती कराया है.

इधर, आ’रोप लगने के बाद आ’रो’पी जे’ठ फ’रा’र है. इसके बाद पु’लि’स मामले में पी’ड़िता के फ’र्द ब’यान पर प्रा’थ’मिकी दर्ज कर उसकी गि’रफ्ता’री को ले अ’भियान च’लाने में जु’ट गई है.

पी’ड़ि’ता के अनुसार उसका पति रो’जगार की त’ला’श में क’न्याकु’मारी गया हुआ है. उसके पति के बाहर जाने के बाद से उसका जे’ठ लगातार उसके साथ छे’ड़छा’ड़ की घट’ना’ओं को अं’जा’म दे रहा था. इसका वह वि’रो’ध करती थी, लेकिन कल रात अचा’नक उसका जे’ठ उसके घर पहुंच गया और उसे अ’केले में पाकर उसके साथ ब’ला’त्कार करने का प्र’यास किया.

पी’ड़िता के अ’नुसार जब उसने वि’रो’ध किया तो व’ह’सी जे’ठ ने उसके साथ मा’रपी’ट की और उसके प्रा’इ’वेट पा’र्ट को दांत से का’टकर गं’भी’र रूप से ज’ख्मी कर दिया. पी’ड़ि’ता ने बताया कि जब मा’मले की सू’चना गि’द्धौर थाना पु’लि’स को दी तो पु’लि’स ने कोई का’र्रवा’ई नहीं की.

इसके बाद वह ग्रा’मी’णों के सहयोग से अ’स्पता’ल पहुंची जहां मी’डिया के ह’स्तक्षेप के बाद पु’लिस ए’क्शन में आई और आ’रो’पी की ध’र’प’क’ड़ को ले अ’भि’या’न शुरू किया.

पी’ड़िता के अनुसार घ’टना का वि’रोध करने पर उसके जे’ठ ने उसकी गो’तनी के साथ भी बेर’ह’मी से मा’रपी’ट किया है. इधर, ज’ख्मी म’हि’ला का इ’लाज कर रहे सदर अस्प’ता’ल के चि’कित्स’क ने बताया कि म’हिला के प्रा’इवे’ट पा’र्ट पर गहरे ज’ख्म के नि’शान मिले हैं. फि’लहा’ल म’हिला ख’त’रे से बा’हर है.