Categories
Other

डिलीवरी बॉय ने 66 महिलाओं से बनाये शा’री’रि’क सं’बं”ध, ऐसी फं’सती सब लुटा बैठती….

खबरें

प’श्चिम बंगा’ल के हुगली जिले में नामी कंपनी के एक केक’ डिली’वरी बॉय ने ऐसा कार’नामा कर डाला, जिसे सुनकर सभी के हो’श उड़ गए. अब आ’लम ये है कि उस डिली’वरी बॉ’य को लोग सी’रियल ब’ला’त्कारी कहने लगे हैं. उसका अप’राध इतना गंभी’र है कि महिलाएं कड़ी से क’ड़ी स’जा की मांग करने लगीं. उसने जिस तरह से वा’रदातों को अंजा’म दिया उसे सुन’कर लोग सक’ते में आ गए.

यही नहीं, आरो’पी ने महि’लाओं के साथ ब्लै’कमेलिं’ग और ब’लात्का’र जैसी वार’दातों को जिस तरह से अं’जाम दिया उसे जानकर खुद पु’लिस भी हैरान रह गई. दरअसल, डिली’वरी बॉय नामी कंप’नी के उत्पा’दों के बारे में फी’डबैक लेने के नाम पर महि’लाओं को वीडि’यो कॉ’ल करता था.

आ’रोपी ने बताया कि फी’डबै’क के नाम पर वीडि’यो कॉल करने के दौरा’न महि’लाओं के कुछ आप’त्तिज’नक त’स्वीरें और वी’डियो बनाने के बाद वह उन महि’ला’ओं को ब्लै’कमे’ल करता था. ब्लै’कमे’ल करने के बाद वह उन महि’ला’ओं को अपने साथ शा’रीरि’क सं’बंध बनाने के लिए वि’वश करता था.

पु’लि’स के मु’ता’बिक, हुग’ली के क्यो’टा के त्रिको’ण पार्क के रहने वाले युवक विशाल वर्मा पर 66 महि’लाओं को ब्लै’कमे’ल करके ब’ला’त्कार करने का आ’रो’प है. चंदन’नगर क’मि’श्नरेट के अं’तर्गत चु’चु’ड़ा थाने की पु’लिस ने विशाल वर्मा और उसके एक अन्य साथी सुमन मं’डल को गि’रफ्ता’र करके जे’ल की स’ला’खों के पीछे भेज दिया है.

यहां तक कि इस मा’मले में अभियुक्त विशा’ल व’र्मा की खुद की मां ने अपने बेटे के अप’रा’ध को स्वी’कार कर लिया है साथ ही इस कु’कृ’त्य में शा’मिल होने के आ’रोप को स्वी’कार कर किया है. यहां तक कि चु’चु’ड़ा था’ने की पुलि’स ने इस मा’मले में गि’रफ्ता’र अ’भि’युक्तों के खि’ला’फ का’र्रवाई करते हुए आई’पीसी की धा’रा 376, 506, 509, 384, 34, 354B के अंतर्गत के’स द’र्ज करके जे’ल की स’ला’खों के पीछे भेज दिया है.