Categories
News

दु:खद -: अभी-अभी फिल्म जगत को बड़ा झटका, नही रहे रणवीर कपूर के……..

खबरें

कपूर फैमिली में एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है बता दें की राजकपूर के बेटे और बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर,राजीव कपूर की मृ’त्यु हो गयी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजीव कपूर को दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद परिजनों ने उन्हें चेम्बूर स्थित इनलेक अस्पता’ल ले गए. अस्प’ताल पहुचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृ’त घोषि’त कर दिया.

बताया जा रहा है की राजीव कपूर सुबह तक बिलकुल ठीक थे सुबह के नाश्ते के बाद उन्हें हल्की बेचैनी होने लगी. जब तक घर के लोग कुछ समझ पाते, तब तक उन्हें दिल का दौ’रा पड़ गया. वही रणधीर कपूर ने अपने छोटे भाई की मौ’त की खबर सार्वजनिक तौर पर साझा की. उन्होंने भाई की नि’धन की जानकारी देते हुए कहा, ”मैंने अपने सबसे छोटा भाई राजीव को खो दिया है चिकित्सको ने बहुत कोशिश की पर वे उन्हें बचा नही सके.” राजीव कपूर की मृ’त्यु की खबर से परिवार समेत पूरा बॉलीवुड शो’क में डूबा हुआ है. राजीव कपूर की जब तबियत ख़राब हुयी तो उनके बड़े भाई रणधीर कपूर उनके साथ ही थे. राजीव के अंतिम वक्त तक रणधीर अपने छोटे भाई के साथ उपस्थित रहे.

रणधीर कपूर ने दी जानकारी
वहीं रणधीर कपूर ने अपने छोटे भाई की मौ’त की खबर सा’र्वजनिक तौर पर साझा की। उन्होंने भाई के निध’न की जानकारी देते हुए कहा, “मैंने अपने सबसे छोटा भाई राजीव को खो दिया है। चिकित्सकों ने बहुत कोशिश की पर वे उन्हें बचा नहीं सके।”