Categories
News

मालकिन को भगा ले गया ड्राइवर, और जंगल में जाकर….देखें तस्वीर..

खबरें

खर’गोन के भीकनगांव में पि’कअप गाड़ी च’लाने वाले ड्रा’यवर ने पहले तो वाहन मा’लिक की पत्नी से इ’श्क लड़ाया, बाद में उसे भगाकर सि’मरोल के जंगल ले आया। यहां शुक्रवार को दोनों ने पहले तो ज’हर खाया। इसके बाद ड्राइवर को लगा कि वह बच सकता है तो वह फं’दे पर झूल गया। यह देख प्रेमि’का ने डायल 100 को कॉल कर घटना की जानकारी दी। मौ’के पर पहुंची पु’लिस ने महिला को अ’स्पताल में भ’र्ती कराया जहां उस’का उ’पचार चल रहा है।

पु’लिस के अनुसार मृ’तक का नाम दं’गल उर्फ प्रेम निवासी भी’कनगां’व, ख’रगोन है। दं’गल सु’रवा गांव में रा’लिया के यहां पर पिकअप गाड़ी चलाने का काम करता था। इस दौ’रान उसका वाहन मा’लिक की पत्नी से प्रेम प्र’संग हो गया। दोनों एक ह’फ्ते पहले ख’रागोन जिला छो’ड़कर इंदौर आ गए। यहां दोनों साथ में रहे।

तभी दं’गल को सूचना मिली कि रा’लिया को पता चल गया कि वे दोनों इंदौर में है। इस बात से घ’बराकर दोनों सिमरोल थाना क्षेत्र में चो’रल जंगल पहुंचे जहां दोनों ने साथ में ज’हर खा लिया। इस दौ’रान महिला की तबी’यत बि’गडऩे लगी। यह देख दं’गल को लगा कि उसे कुछ नहीं हो रहा है और वह बच सकता है, इसके चलते वह जं’गल में लगे पेड़ पर फं’दा बनाकर झू’ल गया।

दूसरी ओर महिला ने गंभी’र हा’लत में ही डायल 100 को फोन कर घ’टना की जा’नकारी दी। महि’ला का इलाज चल रहा है। पु’लिस ने पो’स्टमा’र्टम के बाद दंगल के प’रिजन को श’व सौं’पा।