Categories
Other

होमवर्क करते-करते छिपकली पर सो गया बच्‍चा, नींद खुली तो शीशे में चेहरा देखकर उड़ गए…

खबरें

हो’मवर्क करते समय कई बार ऐसा होता है, जब यह इतना बो’झिल हो जाता है कि बच्‍चा सो जाता है। लेकिन यह किसी दु:स्‍व’प्‍न की तरह हो जाए तो। कुछ ऐसा ही हुआ एक मा’सूम के साथ जो हो’मवर्क करते-करते सो गया। लेकिन वह अपनी नोट’बुक पर जब नींद में लु’ढका तो उस वक्‍त वहां छि’पकली थी, इसका एहसा’स उसे नहीं हुआ। बाद में जब उसकी नींद खुली और घरवालों ने उसका चेह’रा देखा तो उनके हो’श उड़ गए।

शीशे में अपना चेहरा देखकर लड़का भी ड’र गया। बाद में सो’शल मी’डिया पर उसकी तस्‍वीर सामने आई, जिसे देखकर इं’टरनेट यूजर्स ने तरह-तरह के रि’एक्‍शन दिए हैं और इसे बेहद डरा’वना बताया है। यह त’स्‍वीर ट्वि’टर पर जै’क्‍सन लू ने पोस्‍ट की थी, जिसमें एक मरी हुई छि’प’क’ली उसके होमवर्क पर नजर आ रही है, जबकि बच्‍चे के गाल पर उसके निशान देखे जा रहे हैं।

सो’शल मी’डिया पर वाय’रल हुई तस्‍वीर
यह तस्‍वीर शेयर करते हुए लू ने ट्वि’टर पर मैं’डरिन में लिखा, ‘होमवर्क के दौरान सो जाना कोई बड़ी बात नहीं है, यहां तक कि आप एक मृ’त छि’पक’ली को भी महसूस नहीं कर सकते। क्‍या आपके साथ भी ऐसा हुआ?’

अगर आप अपने बचपने की यादों को फिर से ताजा करेंगे तो स्कूल के दिनों को कैसे भूल सकते हैं. यूं तो हर बच्चे को खेलना बेहद पसंद होता है लेकिन इस बीच अगर उसे कोई होमवर्क करने को बोल दें तो उसकी जा’न निकल जाती है. होमवर्क करते हुए कई बार ऐसा होता है, कि कुछ बच्चे आ’लस की गिर’फ्त में आ जाते हैं और फिर थककर वहीं सो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ एक मा’सूम के साथ जो होमवर्क करते-करते सो गया. लेकिन जब उसकी नींद खुली और घरवालों ने उसका चेहरा देखा तो उनके हो’श उड़ गए.