Categories
Other

होटल में अंग्रेज लडकियों के साथ देसी लडकों ने यूं मचा रखी थी…., देखें तस्वीर

खबरें

इंदौर पु’लि’स ने एक मसा’ज पार्लर में छा’पा मा’रकर सं’ग्दिग्ध अ’वस्था में 13 लड़’कियां और 11 ल’ड़कों को गिर’फ्तार किया है. पु’लिस को मुख’बिर से सूचना मिली थी कि मसा’ज पा’र्लर की आ’ड़ में दे’ह व्या’पार किया जा रहा है.

पु’लिस ने स्पा पार्ल’र से 13 लड़कियों और 11 लड़कों को सं’दि’ग्ध हा’लात में गि’रफ्ता’र किया. पकड़ी गई ल’ड़कियों में से दो था’ईलैं’ड की बताई जा रही है. सभी को महि’ला थाने लाकर पूछ’ताछ की जा रही है, स्पा का संचा’लक मौके से फ’रा’र बताया जा रहा है.

ऐटम्स मसाज पार्लर पु’लि’स था’ने से चंद कदम दूर था और वहां इस तरह की गतिवि’धियां चल रही थीं. जब पुलि’स के आला अधि कारियों को इस से’*स रै’केट की जान’कारी लगी तो क्रा’इम ब्रांच और महिला था’ना पु’लिस को मौ’के पर भेजा गया. पु’लिस की रे’ड में मौके से कई आ’प’त्तिजन’क साम’ग्री भी ज’ब्त की गई है.

मौ’के से पु’लिस को कई मो’बाइल फोन मिले अब उनकी मदद से पुलि’स आ’रोपियों की कॉ’न्ट्रैक्ट हि’स्ट्री खं’गालने में जुटी हुई है. पु’लिस के मुता’बिक इस गि’रोह में था’ईलैंड की युवतियां भी शा’मिल थीं. जिन्हें गिर’फ्ता’र कर उनसे पूछताछ की जा रही है, ता’कि पूरे मा’मले का खु’लासा जल्द हो सके.

म’हिला था’ना प्रभा’री ज्योति शर्मा ने बताया कि मु’खबिर की सू’चना पर इंदौर क्रा’इम ब्रां’च ओर महिला था’ना पु’लि’स ने संयु’क्त का’र्रवा’ई की. हमने विजय नगर थाना इला’के के रसोमा चौ’राहे के पास स्थित शगुन आर्के’ड बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर ए’टम्स स्पा पा’र्लर पर छापा मारा. पु’लि’स को यह पर अ’नै’तिक ग’तिविधि होने की सूचना मिली थी. पु’लिस ने स्पा पा’र्लर से 13 युवतियां ओर 11 युवक को सं’दिग्ध हा’लात में गि’रफ्ता’र किया है, वहीं इनमें दो युवति’यां था’ईलैं’ड की बताई जा रही है. अब इस मा’मले की जां’च की जा रही है.