Categories
Other

करीना कपूर फिर से बनी मां, एक ओर बेटे को दिया जन्म., देखें तस्वीर👇

खबरें

प’टौ’दी खा’नदा’न में एक बार कि’लका’रियां गूं’जी हैं. अभिनेत्री क’रीना कपूर खान और सै’फ अ’ली खा’न आज फिर पै’रेंट्स बन गए हैं. बेग’म क’रीना ने आज अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है. ये खुशखबरी सो’शल मी’डिया के जरिए मिली है.

सो’शल मी’डिया के जरिेये ये पता चला है कि क’रीना ने बेटे को जन्म दिया है. अपने बच्चे और पत्नी की देखभाल के लिए सै’फ अ’ली खा’न ने इन दिनों काम से ब्रे’क लिया है. डि’ली’वरी से पहले ये क’पल नए घर में भी शिफ्ट हो चुका है.

आपको बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई. इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तै’मूर अ’ली खा’न को जन्म दिया. तैमू’र के नाम पर काफी वि’वाद हुआ लेकिन बाद में उनकी क्यू’टने’स के सभी का’यल हो गए. तै’मूर अभी चार साल के हैं. करीना और सै’फ ने कभी तै’मूर को कैमरे से छुपाया नहीं बल्कि उन्हें जन्म देने के कुछ दिन बाद से ही क’रीना तै’मूर के साथ दिखती रहीं. नन्हें स्टार किड्स में तैमूर’ सबसे पॉपुलर हैं.

तैमू’र के जन्म के चार साल के बाद लॉ’क’डाउ’न के दौरान इस कपल ने दूसरे बच्चे के बारे में सोचा. पिछले साल लॉ’कडा’उन के दौरान ही करीना और सै’फ ने बताया कि उनके घर फिर से नया नन्हा मेह’मान आने वाला है.

21 सितंबर 1980 को जन्मी करीना कपूर की उम्र 40 साल है लेकिन उन्हें देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते. प्रेग्नेंसी के दौरान करीना लगातार काम करती रही हैं. करीना ने इस दौ’रान कई सारे ब्रैं’ड्स के लिए शू’टिंग की.

करीना कपूर इंस्टा’ग्राम पर हैं और वो अपने काम और पर्स’नल लाइफ को लेकर सारे अ’पडेट्स उसी के जरि’ए देती रहती हैं. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि करीना जल्द ही अपने बच्चे की पहली झलक दिखा देंगी.

सै’फ की बात करें तो ये उनकी दूसरी शादी है. पहली शादी उन्होंने अमृ’ता सिंह से की थी. उनसे सै’फ के दो बच्चे हैं. बेटी सारा अ’ली खा’न फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं, वहीं बेटे इब्रा’हिम अ’ली खा’न अभी पढ़ाई कर रहे हैं.