Categories
News

दु:खद–: अभी अभी देश के बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल की कार एक्सीडें’ट में हुई….😭

खबरें

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की एसयूवी मुंबई में हा’दसे का शि’कार हो गई. घट’ना में खेसा’री लाल को चोट नहीं आई. घ’टना का वी’डियो वाय’रल हो रहा है. वीडि’यो में खे’सारी लाल बस के स्टाफ से बात कर रहे हैं. बस के यात्री एक्टर से ब’हस करते दिख रहे हैं. सो’शल मी’डिया पर खेसारी लाल की वीडि’यो वाय’रल हो गई. वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

यूट्यू’ब चैनल पर खेसारी लाल की वीडियो शे’यर की गई है. वी’डियो में खेसारी लाल बस के स्टाफ से बातचीत करते देखे जा सकते हैं. हाद’से को लेकर बताया जाता है कि बस ने खे’सारी के ए’सयूवी को ट’क्कर मार दी. उनकी गाड़ी का पिछले हि’स्से को नु’कसान पहुंचा है. इसके बाद खेसा’री ला’ल बस के स्टा’फ से ना’राज हो गए. वी’डियो में खे’सारी ला’ल यादव काफी ना’राज दिख रहे हैं.

हा’दसे के बाद घ’टनास्थ’ल पर भीड़

हा’दसे के बाद ए’क्टर काफी देर तक बस के स्टा’फ से बात करते हुए दिखे. इस दौ’रान उन्होंने घ’टना पर काफी ना’राज’गी भी जा’हिर की. वहीं, बस में सवार एक महिला भी एक्टर से काफी कुछ कहती सुनी जा सकती हैं. इस दौ’रान घट’नास्थ’ल पर काफी भीड़ भी जमा हो गई. हाद’सा कैसे हुआ इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. ए’क्टर ने पु’लिस में मा’मला दर्ज कराया है या नहीं इसका भी पता नहीं चला है.

उनकी गाड़ी का पिछले हिस्से को नु’कसान पहुंचा है. इसके बाद खे’सारी लाल बस के स्टा’फ से ना’राज हो गए. वी’डियो में खे’सारी लाल यादव काफी ना’राज दिख रहे हैं.