Categories
Other

खेत से आ रही थी अ’जीब आवाजें, जाकर देखा तो प्रेमी के साथ खुद की पत्नी कर रही थी….., देखें तस्वीर👇

खबरें

उत्तर प्रदेश के फि’रोजाबाद जिले के था’ना न’सीरपुर क्षेत्र में सात फरवरी को एक युवक की ह’त्या कर दी गई थी। शुक्रवार को उसका श’व यमुना से बरा’मद हुआ। इस मा’मले में पु’लिस ने शनिवार को मृ’तक की पत्नी और उसके प्रेमी को गि’र’फ्ता’र कर लिया। पूछताछ में आ’रोपी प’त्नी ने बताया कि पति ने उसे प्रे’मी के साथ आप’त्तिजन’क स्थिति में देख लिया था। इसीलिए उसकी ह’त्या कर दी थी।

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि नसी’रपुर के गांव विजनपुर (कछपुरा) निवासी रामलाल उर्फ डब्बल (40) मेहनत मजदूरी कर परिवार का भर’ण पो’षण कर रहा था। वह सात फरवरी से ला’पता था। शुक्रवार को उसका श’व यमुना नदी से ब’रा’मद किया। मृ’तक के बड़े भाई राजेंद्र सिंह नि’षाद ने उसकी पत्नी प्रेमवती और प्रेमी नंदराम के खि’लाफ ह’त्या का मु’क’दमा द’र्ज कराया है।

दोनों को आप’त्तिज’नक स्थिति में देख लिया था
जां’च में पता चला है कि तीन साल पूर्व रामलाल की पत्नी प्रेमवती की नजदीकियां गांव के ही नंदकिशोर से बढ़ गईं। दोनों में वि’वाहेतर सं’बंध हो गए। पूछताछ में प्रेमवती ने बताया कि एक दिन वह अपने प्रेमी नंदकिशोर के साथ खेत पर थी, तभी उसका पति आ गया और दोनों को आप’त्तिजन’क हा’लत में देख लिया।

जब रामलाल ने दोनों को भला-बुरा कहा तो उसका गला द’बाकर ह’त्या कर दी। इसके बाद कु’ल्हा’ड़ी के डं’डे से सि’र में प्र’हार किए। एसपी ग्रामीण ने बताया कि ह’त्या के बाद नंदकिशोर अपने साथी शैलेंद्र के साथ श’व को य’मुना में फें’क आया। तीसरा आ’रोपी शैलेंद्र फ’रार है, उसे शीघ्र गि’रफ्ता’र किया जाएगा।