Categories
News

बेटी पैदा होने की खुशी में सैलून मालिक ने मनाया अजीब जश्न, 24 घंटे तक पूरे शहर में………

खबरें

हमारे समाज में अभी भी बेटा-बेटी के पैदा होने पर कई जगह भेदभाव किए जाते हैं लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सैलून मालिक ने मिसाल कायम की है। बीते दिनों मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक सैलून मालिक ने घर में बेटी पैदा होने की खुशी बड़े धूमधाम से मनाई है। दरअसल ग्वालियर में सैलून मालिक के घर बेटी पैदा होने के बाद उसने अपनी खुशी में शहर के लोगों को शामिल किया है।

अपनी बेटी के जन्म को अलग अंदाज में मनाते हुए सैलून मालिक ने शहर में अपने तीन सैलून में लोगों को फ्री में सेवाएं दी हैं। वहीं सो’शल मी’डिया पर सैलून मालिक का जमकर तारीफ हो रही है। बेटी के पैदा होने पर मुक्त में सेवाएं देकर मिसाल कायम की है। सैलून मालिक स’ल’मान के घर में बेटी ने जन्म लिया, जिसकी खुशी में उन्होंने 4 जनवरी को शहर में अपने तीन सैलून में मुक्त सेवाएं दी। सैलून के मालिक ने बताया कि लड़की के जन्म से उन्हें बहुत खुशी मिलती है। लोगों को लड़की के जन्म पर दु’खी नहीं होना चाहिए।

स’लमा’न ने बताया कि तीनों दुकानों पर उनके कर्मचारियों ने 15 घंटे लगातार काम करके 400 लोगों की मुफ्त कटिंग शेविंग की। स’लमा’न की कुम्हरपुरा, शिवाजी नगर, टाल रोड कबीर कालोनी में सैलून हैं। तीनों दुकानों के आसपास रहने वाले लोगों तक जब मुफ्त शेविंग कटिंग की सूचना पहुंची तो सुबह से लोग तीनों दुकानों पर पहुंचने लगे। लोगों को अपनी बारी के लिए चार-चार घंटे का इंतजार करना पड़ा।