Categories
News

मॉल में क’पड़े बदल रही थी युवती, क’र्मचारी ने किया ये घि’नौना काम, देखें तस्वीर….

खबरें

स्क्वाय’र मॉ’ल में ख’रीद’दा’री करने गई एक युवती की चें’जिंग रू’म में मोबाइल फोन से फोटो खींचने का मा’मला सा’मने आया है। इस बात का पता चलने पर युव’ती के साथ मौजू’द भाई और मां ने ऐतराज ज’ताया तो शो’रुम सं’चाल’क ने उन्हें ही ध’मकी दी। मा’मला आ’दर्श नगर थाने तक पहुंचा। तब युव’ती के भाई की रि’पोर्ट पर छे’ड़’छा’ड़ और आ’ईटी ए’क्ट की धा’राओं में के’स द’र्ज कर पु’लिस ने आ’रो’पी क’र्मचा’री को गि’र’फ्ता’र कर लिया।

पु’लि’स के मु’ता’बि’क गि’रफ्ता’र आ’रोपी अनिल मीणा है। वह जमवारामगढ़, जयपुर ग्रामीण में रहता है तथा आदर्श नगर स्थित पिंक स्क्वायर मॉल में एक गारमेंट्स शोरु’म पर कर्मचारी है। पु’लि’स के मु’ता’बि’क आगरा रोड पर खा’निया बंधा की रहने वाली युवती अपने भाई और मां के साथ मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे एक शोरुम पर कपड़े खरीददारी करने गई थी।

प’रिवा’दी’या युवती के मु’ताबिक वह कुछ कपड़े पसंद कर चें’जिंग रुम में ड्रे’स ब’दल’ने गई थी। तभी शो’रुम में मौ’जूद क’र्मचा’री अनिल मीणा ने अपने मो’बाइ’ल फो’न से युवती की चोरी छि’पे आप’त्तिज’न’क फोटो खीं’च ली। इस बीच युव’ती को अ’चान’क मो’बाइ’ल न’जर आया। तब उसे इसका पता चला। तब उसने बा’हर आकर अपने भा’ई और मां से बताया।

पी’ड़ित का आ’रोप है कि उन्होंने शो’रूम सं’चा’लक को बता’या तो उन्हें ही जा’न से मा’रने की ध’मकियां दी। इसके बाद पी’ड़ित प’रिवार आदर्श नगर था’ने पहुंचा। आ’रोपी अ’निल मी’णा के खि’ला’फ रि’पोर्ट दर्ज करवाई। इस पर पु’लिस ने उसे गि’रफ्ता’र कर लिया।