Categories
News

आधी रात प्रेमिका ने फोन करके बुलाया, उसे क्या पता था आज ता’ब’ड़’तो’ड़…

खबरें

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में है’रान करने वाला माम’ला सामने आया है। यहां रामपुर कारखाना के एक गांव में प्रे’मिका के बुलाने पर सोमवार की देर रात उसके घर मिलने पहुंचे गांव के ही प्रेमी यु’वक को घर वालों ने पक’ड़ लिया। पेड़ से बांधकर उसकी ज’मकर पि’टाई की। युवक के घर वालों को मा’मले की जा’नकारी होने के बाद डायल 112 को फोन किया। मौके पर पहुंची पु’लिस ने उसे मुक्त कराया। प्रेमी सहित तीन लोगों को हिरा’सत में लिया गया। मंगलवार की सुबह दोनों पक्ष थाने पहुंचे।

जानकारी के मु’ताबिक, थानाक्षेत्र के एक गांव में युवती का गांव के ही युवक से प्रे’म संबं’ध है। सोमवार की रा’त को युवती ने मिलने के लिए प्रे’मी युवक को अपने घर बुला लिया। युवक के घर पहुंचते ही इस बात की जा’नकारी यु’वती के घर वालों को हो गई।

युवती के परिजनों ने यु’वक को पक’ड़कर पेड़ से बां’धकर उसकी ज’मकर पि’टाई की। युवक के घर वालों को इस बात की जानकारी हुई तो डायल 112 पु’लिस को फोन कर घट’ना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पु’लिस ने यु’वक को मुक्त कराया।


प्रे’मी और मा’रपीट करने वाले दो अन्य लोगों को पु’लिस प’कड़कर थाने ले गई। मंगलवार को दोनों पक्ष था’ने पहुंचे। पी’ड़ित युवक ने अपने ऊपर जा’नलेवा ह’मले का आ’रोप लगाते हुए लू’ट की भी तहरीर दी है। उधर गांव के लोगों के अनुसार, यु’वती ने अपना सं’बंध स्वी’कार भी किया है।