Categories
Other

इस पौधें की जड़ कं’गाल को भी बना देती है करोड़पति, अंबानी भी……..जानें अभी👇

खबरें

पौधे की जड़ का इस्तेमाल तंत्र-मंत्र में किया जाता है पर कुछ ज्योतिषियों का मानना है की इस जड़ पर लाल रंग का सिंदूर लगाकर अपनी तिजोरी के अंदर रखना चाहिए इससे आपके व्यापर में सफलता मिलती है साथ ही आपकी सभी तरह की मनोकामनाएँ पूरी होती है.

यदि आपको अपने व्यापार में सफलता पानी है तो इसको लाल कपडे में बांधकर व्यापार की जगह पर रखना है फिर देखे आपके धंधे में कैसे चार चाँद लग जायेंगे. यदि आपको कोई अन्य समस्या है तो इलायची के साथ एक डिब्बी में बंद करके रखने से भी कई सारी सम’स्याओं से मुक्ति मिल जाती है.

इन उपायों को आजमाने से आपका घर खुशियों से भर जायेंगा क्युकी यह उपाय इतने ज्यादा पावरफुल है की बात ही मत पूछो. वैसे आपको ‘हत्था जोड़ी’ का नाम सुनकर थोडा अजीब सा लगेगा पर इसे पौधा कहे या जडीबुटी क्यूंकि यह आपकी किस्मत का दरवाजा खोल सकता है.

कुछ ज्योतिषी इसको एक कारगर चीज बताते है पर इसका मिलना इतना ज्यादा आसान नहीं होता, इसको पाने के लिए आपको जंगल में जाना पड़ेगा या फिर किसी अघो’री के पास क्यूंकि यह चीज आपको इन्ही के पास से मिल सकती है.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे की इसको तिजोरी में रखने से घर खुशियों से भर जाता है पर इसका विधि-विधान के साथ रखना पड़ता है तभी यह उपाय कारगर साबित होता है.