Categories
Other

फोटोग्राफर दुल्हन की फोटों निकालनें के पोज बनानें के बहानें करता रहा…….., हाथ उठाकर…👇

खबरें

वैसे तो एक दू’ल्हे और दु’ल्हन के साथ ये वीडियो काफी मासू’म रूप से शुरू होता है, लेकिन प’रेशा’नी तब शुरू होती है जब फोटोग्राफर एक क्लि’क के लिए स्टेज पर चढ़ता है और दुल्हन का सोलो फोटोशूट करता है.

जिसमें एक-दो पिक्स लेने के बाद, फोटोग्राफर कुछ पोज बताने के लिए दुल्हन के चेहरे को छूता हुआ दिखाई देता है, तभी दूल्हे को फोटोग्राफर का ये अंदाज पसंद नहीं आता और दूल्हा उसे मा’रता हुआ स्टेज से नीचे उ’तार देता है. हालांकि वी’डियो में फोटोग्राफर ना’राज दूल्हे से हैरान नजर आ रहा है, लेकिन दुल्हन को इस घ’टना पर जो’र से हं’सता हुआ दिखाया गया है.

वैसे इस वी’डियो को रेणुका मोहन ने ट्’विटर पर शे’यर करते हुए लिखा ‘मुझे इस दुल्हन से प्यार है’. वहीं माइक्रो’ब्लॉ’गिंग प्लेट’फ़ॉर्म पर पोस्ट किए जाने के बाद से फु’टेज को 9 लाख ज्यादा बार देखा गया है और लगभग 16,000 ‘रीट्वीट’ किया है. इसी के साथ कमें’ट में सुश्री मोहन ने स्पष्ट किया कि उन्हें नहीं पता था कि वी’डियो वास्तविक है या नहीं और दुल्हन ने अपने दूल्हे पर एक श’रारत निभाई है या नहीं.

इंटरनेट पर एक वी’डियो वा’यरल है जिसमें एक दूल्हे को एक फोटोशूट के दौरान एक फो’टोग्राफर की पि’टाई करते हुए दिखाया है, जिसके बाद अचानक दुल्हन हंसने लगती है और हंसते हंसते लो’टपोट होकर जमीन पर बैठ जाती है.

इस 45-सेकंड की क्लिप को लगभग एक मिलियन बार देखा गया है और लोगों को शेयर भी किया गया. लेकिन वीडियो देखने के बाद सबके मन में ये सवाल जरूर आया होगा कि ये वीडियो कितना वास्तविक है या इसके पीछे की कहानी कुछ और है.

कहते हैं शादी के समारोह में जितने अहम किरदार घराती और बराती होते हैं उतना ही अहम किरदार एक फोटोग्राफर का भी होता है. आखिर एक फोटोग्राफर ही वो शख्स होता है .

जो शादी के इन खूबसूरत पलों को सजों के रखने में हमारी मदद करता है. लेकिन इन दिनों एक शादी समारोह का ऐसा वी’डियो वा’यरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे.