Categories
News

बड़ी खबर-: धरने पर बैठे मोदी!! खाना-पीना छोड़ा, बोले- जब तक…..

खबरें

प्र’धान’मंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्र’हलाद मोदी बुधवार को लख’नऊ के अ’मौ’सी ह’वाई अड्डे पर धरने पर बैठ गए। वे अपने सम’र्थकों को पु’लिस द्वारा रोके जाने के वि’रोध में ध’रने पर बैठे। बताया जाता है कि उनके सहयो’गियों को पु’लिस ने हि’रास’त में ले लिया, जिसके बाद वो ध’रने पर बैठ गए। इसके अलावा उन्होंने अ’न’शन की भी चेता’वनी दी। 

‘हिंदु’स्तान’ की खबर के अनुसार, प्रहलाद मोदी बुधवार दोपहर को लख’नऊ पहुंचे। उनको सुल्तानपुर और जौन’पुर में योग सोशल सोसा’इटी की ओर से सम्मानित किया जाना था। जबकि पु’लिस ने एक दिन पहले ही सोसा’इटी और उसके कार्य’क्रम को फ’र्जी बताते हुए आ’योजक को हिरा’सत में ले लिया। इससे मोदी के सम्मान कार्य’क्रम निरस्त हो गए। इसी को लेकर उन्होंने जिद पकड़ की जिनको गिर’फ्तार किया गया है, उनको रिहा किया जाए। 

उन्होंने कहा, ‘मैं सुल्ता’नपुर, जौनपुर और प्रता’पगंज के सामाजिक कार्य’क्रमों के लिए आया हूं। मुझे पता चला कि जो मुझे रिसीव करने आने वाले थे उन्हें लखनऊ पुलि’स ने पकड़ लिया है और उन पर मुक’दमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है। मेरे बच्चे जेल में रहें और मैं मुक्त रहूं ये सही नहीं है। मैं इसलिए एयर’पोर्ट पर अन’शन पर बैठ गया हूं और खाना पीना छोड़ दिया है। ये कहते हैं कि पीएमओ का आदेश है, मैं कहता हूं कि आ’देश की कॉपी मुझे दिखा दो।

मोदी ने आगे कहा, ‘इस प्रकार की गुं’डा’ग’र्दी से न शास’न को लाभ होगा न पी’एमओ को लाभ होगा। मैं यहां से उठने वाला नहीं हूं। मेरा प्रयागराज जाने का प्लान था और आज ही वा’पस आना था। कल से कार्यक्रम शुरू होते। पु’लिस ने आदेश नहीं दिखा’या तो मैं सुप्री’म कोर्ट जाऊं’गा और दिखा दूंगा कि देश में न्या’य है।’