Categories
News

बिना सं’बंध बनाए इस वजह से प्रेग्नेंट हो रही हैं लड़कियां, देखें अभी……

खबरें

हाल ही में ची’न से एक चौं’का देने वाला मा’मला सामने आया है। यहां के गुइ’यांग शहर एक लड़की के पेट में तेज दर्द हुआ। जिसके कारण उसको अ’स्पताल में भ’र्ती कर’वाया गया। लेकिन जब रि’पॉर्ट सामने आई तो डॉक्टरों के पैरों तले जमीन खि’सक गई।सूत्रों से मिली जा’नकारी के अनुसार जब लड़की अस्प’ताल पहुंती तो उसे अच’नाक पता चला की वो ग’र्भव’ती है।

लडकी ने दावा किया है कि उसको कोई भी प्रेमी नहीं है वो कुंवारी है। लेकिन है’रान कर देने वाली बात है कि कुंवारी होते हुए फिर भी एक बच्चे को जन्म दिया है।एक अंग्रेजी साइट मिरर के मुताबिक डॉक्टरों ने जब जां’च करनी शुरू की तो लड़की की बातों पर विश्वास करने से इं’कार कर दिया। लड़की का कहना है कि उसने कभी भी शा’री’रिक सं’बं’ध नहीं बनाए है उसको कोई भी प्रेमी नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि कभी शरा’ब के नशे में किसी से शा’रीरिक सं’बंध का’यम हो गए हो।लेकिन लड़की ने बताया बहै कि उसको श’राब से एलर्जी है वो कभी भी छुती नहीं है।

डॉक्टरों को इस मा’मले पर तब और आ’श्चर्य हुआ जब लड़की पढ़ी-लिखी होने के बाद भी ऐसा बोल रही थी।डॉक्टरों का कहना है कि ये पहला मा’मला नहीं इससे पहले भी कई मा’मले सामने आए हुए है।जब डि’लि’वरी के समय लड़की को पता नहीं चलता है कि वो ग’र्भवती है। इस लड़की का वजन अधिक था और उसके पी’रिय’ड्स भी असामान्य रहते थे, इसलिए उसे पता नहीं चला कि वह प्रे’ग्नेंट है। लड़की ने एक बेटे को जन्म दिया।