Categories
News

अ’नुष्का बनी माँ तो प्रि’यंका चो’पड़ा ने भी किया ये बड़ा खु’लासा, बोली हॉ मैं भी……

खबरें

बॉ’लीवु’ड और हॉ’लीवु’ड में अपनी खूबसूरत अ’दाकारी से सभी का दिल जीतने वाली अ’भिने’त्री प्रि’यंका चो’पड़ा इन दिनों हॉ’लीवुड फि’ल्मों की शू’टिं’ग में व्य’स्त हैं। वैसे, वह अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिं’दगी के कारण भी च’र्चाओं में रहती हैं। उनके पति नि’क जो’नास भी अगले दिन सु’र्खियों का विषय बन जाते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बे’बी प्ला’निंग को लेकर बड़ी बात कही है। उसने यह भी बताया है कि वह कितने बच्चे चाहती है। आप सभी जानते ही होंगे कि अनु’ष्का कल बच्ची की माँ बनी थी। ऐसे में अब प्रियं’का चो’पड़ा का इं’टरव्यू वा’यर’ल हो रहा है।

हाल ही में प्रि’यंका चो’पड़ा से पूछा गया था कि वह कब मां बनने वाली हैं। तो अ’भिने’त्री ने इस सवा’ल का चौं’काने वाला जवाब दिया। अ’भिने’त्री ने कहा, ‘जब नि’क जो’नास मेरे साथ होता है तो मैं बहुत स’हज म’हसूस करती हूं। मैं जहां भी अपने पे’शेवर जीवन में हूं, लोग मेरे बारे में सोचेंगे। मैं एक ऐसी लड़की हूं जो अपनी जिंदगी को बेह’तरीन तरी’के से जीना चाहती है। मैं खुद को खु’शकिस्म’त मानता हूं कि नि’क जो’नास जैसा साथी मिला। मुझे बच्चे चाहिए कई बच्चों की जरूरत है। मुझे जितने बच्चे चाहिए, उतने बच्चे चाहिए। ‘

इसके साथ, उसने अपने पति नि’क जो’नास के साथ उनके एज गै’प के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘नि’क ने भारत को पानी में मछली की तरह अप’नाया। किसी भी अन्य जोड़े की तरह, आपको एक-दूसरे की आ’दतों और पसंद-नापसंद को समझना होगा, इसलिए यह एक बा’धा से अधिक एक सा’ह’सिक कार्य है। ‘आपको यह भी बता दें कि प्रि’यंका और नि’क की उम्र में 10 साल का अंतर है। दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली और आज दोनों एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं।