Categories
Other

कपड़े हटा महिला ने प्रा’इवेट जगह पर लिखा सुसा’इड नोट, और खा लिया ज’हर, देखें तस्वीर..👇

खबरें

अपने जीवन को ख़’त्म करना इतना आसान नहीं होता लेकिन फिर भी कई बार लोग सु’सा’इड करने पर म’जबू’र हो जाते हैं। लेकिन म’रते समय भी कोई इतना ड’रा हुआ कैसे हो सकता है कि अपना सुसा’इड नो’ट भी छि’पा’ने के लिए म’श’क्कत करे। जी हाँ , म’रते वक्त भी 30 साल की महिला अपने पति से इतना ड’री हुई थी कि उसने सुसा’इड नो’ट लिखने के लिए अपने शरीर का खा’स हिस्सा चुना। सुसा’इड का यह चौं’काने वाला मा’मला राज’स्थान के उद’यपुर जिले के से’मारी था’ना क्षेत्र के म’ल्ला’ड़ा गांव में सा’मने आया है।

प’ति की प्रता’ड़ना से परे’शान होकर रेखा मे’घवाल नामक महिला ने ज’हर खा लिया । उसने अपनी जां’घ पर सुसा’इड नो’ट लिखकर पति को स’जा देने की गु’हा’र लगाई। महिला को पति खे’मरा’ज का इतना खौ’फ था कि उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो सु’सा’इड नोट कहां लिखे? जब पु’लिस ने उसकी जां’घ पर लिखा सु’सा’इड नोट देखा, तो है’रान रह गई। महिला ने साफ लिखा कि अगर वो कागज पर सुसा’इड नो’ट लिखती, तो उसका पति फा’ड़ देता। दीवार पर लिखती, तो मि’टा देता। जां’घ पर उसकी नजर नहीं पड़ती, इसलिए उसने यह जगह चुनी। पु’लि’स ने महिला के पति के खि’ला’फ आ’त्मह’त्या के लिए उक’साने का मा’मला द’र्ज किया है।

रे’खा मे’घ’वाल ने आज सुबह करीब 7.30 बजे ज’हर खा लिया था। पति और परि’जन उसे फौ’रन सलूं’बर हॉ’स्पिट’ल लेकर गए, लेकिन महिला को बचा’या नहीं जा सका। पुलि’स के अनुसार, मृ’तका की यह तीसरी शादी थी। उसकी कोई संतान नहीं थी, जबकि खे’मराज के पहले पत्नी से 4 बच्चे है। एक बेटे की शादी हो चुकी है। बेटे की शादी के बाद से ही घर के सभी लोगों ने महिला के साथ मा’रपी’ट करनी शुरू कर दी, जिसकी वजह से वह हमेशा ड’री हुई रहती थी। म’हिला ने जां’घ पर 14 लाइन का सु’साइ’ड नो’ट लिखा। इसमें लिखा कि पति कहता था कि तेरे जैसी 17 और ले आऊंगा। लेकिन तुझे पहले ख’त्म कर दूंगा। वह हमेशा कहता था कि तुझे इतना मज’बूर कर दूंगा कि तू सु’साइ’ड कर ले और अगर कहीं सु’साइ’ड लै’टर लिखा तो उसको भी ख़’त्म कर दूंगा। इसलिए मैं मजबूरी में यह लाइनें जां’घ पर लिख रही हूँ। पु’लिस ने म’हिला के परिवार पर का’र्रवा’ई शुरू कर दी है।