Categories
Other

बड़ी खबर-: जोधपुर जे’ल में स’जा का’ट रहें आ’साराम की अभी अभी हुई…….😭, समर्थकों में दौड़ी शो’क की लहर!!

खबरें

जोधपुर. रा’जस्था’न की जो’धपुर जे’ल में आ’जी’वन का’रावा’स की स’जा का’ट रहे आ’सारा’म की अचानक तबी’यत बि’गड़ गई है. त’बीयत बि’गड़’ने के बाद शुरुआत में आ’सारा’म को जे’ल डि’स्पेंस”री में इला’ज दिया गया. इसके बाद आ’साराम को महात्मा गांधी अस्पताल की इ’मर’जें’सी में भ’र्ती किया गया. मी’डिया रिपो’र्ट्स के मुताबिक आ’सारा’म को सी’ने में द’र्द के बाद पहले ए’मजी’ए’च और बाद में ए’म’डीए’म के सी’सी’यू में भ’र्ती कराया गया है.


आ’साराम ने ये बताई प’रेशानी
जोधपुर जे’ल में बंद आ’साराम को मंगलवार रात को सी’ने में द’र्द की शि’कायत हुई. इसके बाद जे’ल अस्पताल में ही आ’साराम की ई’सीजी की गई और चे’स्ट ए’क्सरे किया गया. जे’ल सू’त्रों के मु’ताबि’क रि’पोर्ट नॉ’र्मल आई. आ’साराम ने डॉक्टरों को प्रो’स्टेट, सां’स लेने में दि’क्कत और घुटने में द’र्द की शि’कायत बताई है. आ’साराम की त’बियत बि’गड़ने के बाद ए’म’जी’एच अस्पताल के डॉक्टरों से सं’पर्क किया गया. जैसे ही आ’साराम के स’मर्थकों को इस बात की जानकारी हुई तो जे’ल के बाहर जुटने लगे. स’मर्थ’कों की भीड़ का’बू में करने के लिए पु’लिस फो’र्स तै’नात किय गया.

जुटने लगे समर्थक
ए’मजीएच में का’र्डियोलॉजी विभाग न होने की वजह से बाद में आ’सारा’म को एमडी’एम में भर्ती कर दिया गया. आ’साराम को एम’डीएम लाने की सूचना के बाद यहां भी बड़ी संख्या में स’मर्थक इकट्ठे होने लगे. हालांकि यहां से भी पु’लिस ने सभी को वापस भेज दिया. बता दें, यौ’न शो’ष’ण मा’मले में बीते हफ्ते राजस्थान हाई कोर्ट में आ’साराम के मा’मले में सु’नवाई होनी थी लेकिन व’कील को’र्ट में उपस्थित न हो सके. व’कीलों के अ’नुरोध पर सु’नवाई टाल दी गई. को’र्ट अब आ’सारा’म की या’चिका पर 8 मार्च को सु’नवाई करेगा.