Categories
News

दु:खद-: अभी अभी भारतीय मनोरंजन जगत में दौड़ी शोक की लहर, नही रहें दि’ग्ग’ज अभिनेता……..😭

खबरें

ओडिशा के वयोवृद्ध अभिनेता रबी मिश्रा का बुधवार को यहां एक निजी अस्पताल में इलाज के दौ’रान नि’ध’न हो गया। उन्हें मंगलवार को का’र्डि’यक अ’रे’स्ट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मिश्रा ने कई उड़िया फिल्मों और टेलीसीरियल्स में अभिनय किया है। वह ‘गोपाल रहस्य’ में अपनी भूमिका के लिए लो’कप्रिय थे।

उनकी मौ’त पर दु’ख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि ओडिशा की फिल्म और टेलीविजन उद्योग में अभिनेता के योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कहा कि टेलीविजन श्रृंखला ‘गोपाल रहस्य’ में मिश्रा के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें राज्य के हर घर में लोकप्रिय बना दिया।

ओडिआ अभिनेता रवि मिश्र का बुधवार को हा’र्ट अ’टैक के चलते नि’ध’न हो गया। भुव’नेश्वर के एक नि’जी अस्प’ता’ल में उन्होंने अं’तिम सां’स ली है। उनके नि’धन से ओ’लीउ’ड में शो’क की ल’ह’र दौड़ गई है। अभिनेता रवि मिश्र मंगलवार को शू’टिं’ग कर रहे थे। शू’टिंग के दौरान ही उन्हें सीने में द’र्द हुआ। ऐसे में उन्हें लगा कि गैस के कारण ऐसा हो रहा है। रात के समय जब दर्द अधिक हो गया, तब उन्हें कटक एससीबी मेडि’कल ले जाया गया। इसके बाद उन्हें भुवनेश्वर स्थित एक निजी अ’स्पताल में लाया गया, जहां पर बुधवार को उन्होंने अं’तिम सां’स ली है। उनकी उम्र 65 साल थी। 90 के दशक में दूरदर्शन पर ‘प्र’सारि’त लो’कप्रिय धारा’वा’हिक गोपाल रहस्य में उन्होंन गोपाल की भू’मिका में अभिनय कर काफी लो’कप्रियता हासिल की थी। उन्होंने नाटक व सिनेमा दोनों क्षेत्र में अपने अभिनय के जरिए अपनी अलग पहचान बनाई थी।

इस बीच, अभिनेता रवि मिश्र के निधन पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दु’ख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वी’ट कर लिखा कि वरिष्ठ अभिनेता रवि मिश्र का नि’ध’न हो गया है। इस खबर को सुनने के बाद मुझे काफी दु’ख हुआ है। उन्होंने अपने अभिनय के जरिए अनेक लोकप्रिय सिनेमा व धारावाहिक में अपनी छाप छोड़ी थी, जिसके लिए उन्हें सर्वदा याद किया जाएगा। उनके आत्मा की सद्गति के लिए मैं कामना करने के साथ उनके परिवार के प्रति मैं संवेदना प्रकट करता हूं।