Categories
Other

शारी’रिक सं’बंध बनाते-बनाते पत्नी खा गई पति का ऐसा अंग कि आधी रात को जाना पड़ा अस्पताल !!

खबरें

दुनियाभर से हर रोज कई तरह की अजी’बोगरी’ब ख़बरें सुनने ओर देखने को मिलती हैं. ये ऐसी घट’नाएँ होती हैं जिनके बारे में जा’नकर हो’श उड़ जाते हैं. बहुत बार लोग जो’श में आ’कर हो’श खो बै’ठते हैं और फिर कोई घट’ना उनके साथ घ’ट जाती है. आज हम आ’पको एक ऐसी घ’टना के बारे में बता रहे है जिसे सुनकर आपके हो’श उ’ड़ जाएंगे. दरअसल पत्नी सं’बं’ध बनाते हुए हो’श खो बैठी ओर अपने पति का ऐसा अंग खा गयी की उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा.

सं’बंध बनाते समय उत्ते’जित होना कोई बड़ी बात नहीं है. उत्तेजना ही शा’रीरि’क स’म्बन्ध बनाने का आधार है, लेकिन अगर ये उत्तेजना हद से ज्यादा बढ़ जाए तो समस्या भी हो सकती है. आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं वो ता’इवान में रहने वाले एक पति-पत्नी की है, जो एक दिन शा’रीरि’क सं’बं’ध बनाते समय कुछ ऐसा कर गये कि पति को आधी रात को अस्पताल ले जाना पड़ा. व्यक्ति को ऐसी हा’लत में अस्पताल में देखकर डॉक्टरों के भी हो’श उड़ गए.

विदेशी न्यूज़पेपर ‘द सन’ की माने तो ता’इवा’न में रहने वाला एक श’ख्स जब रात को अपनी पत्नी के साथ शा’रीरि’क संबं’ध बना रहा था, तब उसकी पत्नी ने जोश में आकर गलती से उसके टे’स्टिकल में का’ट लिया. पत्नी के का’टने के बाद व्यक्ति का टेस्टिकल उसके शरीर से कटकर अलग ही हो गया. ये घ’टना होते ही पति पत्नी के हो’श उड़ गये ओर अधी रात करीब 2 बजे महिला अपने पति को हॉस्पिटल ले गयी.

आपको बता दें कि इस व्यक्ति की उम्र 51 साल के आसपास है. इसकी पत्नी का नाम शाय है. दोनों की बहुत साल पहले शादी हुई थी. इनके दो बच्चे भी हैं