Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को लेकर आई बुरी खबर, केरल में……..

खबरें

सचिन तेंदुलकर ने भारत के एकता और अखंडता की बात करते हुए देश विरो’धी प्रो’पगैंडा के खि’लाफ ट्वीट क्या किया वो वा’मपंथियों और कांग्रेसियों के नि’शाने पर आ गए. केरल कांग्रेस ने तो ह’दें पार करते हुए भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पर का’लिख पो’त दी. लेकिन वो कहते हैं कि सूरज पर थू’कने वालों को ये नहीं पता कि पल’ट कर थू’क उन्ही पर गिरती है. कुछ ऐसा ही हो रहा है अब कांग्रेस के साथ. सो’शल मी’डिया पर केरल कांग्रेस की थू-थू हो रही है और अब लोग सचिन के समर्थन में उतर आये हैं. ट्विटर पर #NationWithSachin ट्रेंड हो रहा है और इस ट्रेंड के जरिये लोग सचिन के प्रति अपने समर्थन और प्यार का इजहार कर रहे हैं. इसके अलावा  #IStandwithsachin के नाम से हैशटैक भी जमकर वा’यरल हो रहा है.

7 सालों से देश की सत्ता से बाहर रह कर ये कांग्रेसी अपना मा’नसिक संतुलन इतना खो चुके हैं कि अब मोदी विरोध के नाम पर देश वि’रोधी बन गए हैं और भारत के खि’लाफ प्रो’पगैंडा फैलाने वालों के समर्थन में देशहित की बात करने वालों को अप’मानित कर रहे हैं. इन्ही हर’कतों की वजह से कांग्रेस आज वि’नाश के कगार पर खड़ी है. कांग्रेस ने ग्रेटा के भारत वि’रोधी टूलकिट के खि’लाफ तो एक शब्द नहीं कहा लेकिन जो देश के साथ खड़े हो रहे हैं उनके मुंह पर का’लिख पो’त रहे हैं.

कभी भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके एस श्रीसंथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘सचिन हम जैसे लाखों युवाओं के प्रेरणाश्रोत हैं जो देश के लिए खेलना चाहते हैं. सचिन एक इमोशन है. आप देश का गौरव हैं और हमेशा रहेंगे.’