Categories
Other

अभी अभी साक्षी महाराज ने बढ़ाई BJP की मु’श्किलें, उठा लिया ये बड़ा कदम…

राजनीति

अपने बया’नों की वजह अक्सर सु’र्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बुधवार को अस’दुद्दी’न ओ’वैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि ओवै’सी ने बिहार में भाजपा की मदद की थी, अब यूपी में मदद करने आए हैं और बंगाल में भी मदद करेंगे. लखनऊ से दिल्ली जाते समय साक्षी महाराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ओ’वैसी को खु’दा ताकत दे. बता दें कि ओ’वैसी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अ’भियान की शु’रुआत की. इस दौ’रान सबसे पहले उन्होंने सपा के गढ़ कहे जाने वाले आ’जमग’ढ़ का दौ’रा किया था. इसके अलावा वह जौ’नपुर भी गए थे.

उत्तर प्रदेश से पहले बिहार में भी ओ’वैसी ने अपनी जबरदस्त एं’ट्री से चुनाव के सारे समीकरणों को बदल दिया था. कई चुना’वी विश्ले’षकों ने माना था कि ओ’वैसी के जाने से बि’हार में एनडी’ए को फायदा हुआ और म’हा’ग’ठबं’धन बहुमत के आं’कड़े से दूर रह गया. कई राजनीतिक दल ओ’वैसी को बीजेपी की बी टीम भी क’रार दे चुके हैं.

औ’वेसी का सीधे सपा के ग’ढ़ में कदम रखने और उसके बाद साक्षी महाराज के इस तरह की बया’नबा’जी से वि’रोधी द’लों को मौ’का मिल गया है, जिसके बाद यह कहना गल’त नहीं होगा कि राज्य की रा’जनी’ति में बया’नबा’जी का दौ’र तेज होने वाला है.