Categories
Other

मंत्री ने सं’सद में महिला के साथ किया ब’लात्का’र…….., मचा ह’ड़कं’प!!

खबरें

संस’द के अंदर महिला के साथ मंत्री द्वारा रे’प की कोशिश करने का एक सन’सनीखे’ज माम’ला सामने आया है. जो भी इसके बारे में सुन रहा है वह है’रान है कि मं’त्री को सं’सद की गरि’मा का खया’ल भी नहीं आया. मं’त्री का मा’मला होने की वजह से पुलि’स के ऊपर भी आ’रोप लग रहे हैं कि वह के’स की जां’च ठीक से नहीं की जा रही है. आइए जानते हैं ये पूरा मा’मला क्या है…

यूना’इटेड किं’गडम के लं’दन शहर में एक महिला ने कं’जर्वेटिव पा’र्टी की सर’कार के मंत्री टॉप टोरी पर आ’रो’प लगाया कि उन्होंने पार्लि’यामें’ट के अंदर उसके ऊपर अ’टैक कर दिया और फिर रे’प करने की को’शिश की. महिला ने अपने आपको छु’ड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह का’मयाब नहीं हो सकी.

पी’ड़ित महिला के मुता’बिक, रे’प की को’शिश के बाद जब वह मंत्री की शि’कायत लेकर पु’लिस के पास पहुंची तो उन्होंने मा’मले को संवेद’नशील’ता से नहीं लिया. पी’ड़िता ने आरो’प लगाया कि पु’लिस ने के’स की ठीक से जांच नहीं की और मा’मले को टा’ल दिया. ये मा’मला अब फिर से चर्चा में हैं क्योंकि महिला ने मंत्री के खि’लाफ एक बार फिर से आवा’ज उठाई है. पुलि’स ने जनवरी, 2021 में के’स की फाइ’ल बं’द कर दी थी.

गौरतलब है कि पी’ड़िता मं’त्री टॉप टो’री को उनके जु’र्म के लिए सजा दिलवाने की लगातार कोशिश कर रही है. महिला का कहना है कि आ’रोपी मं’त्री को जे’ल की स’लाखों के पीछे पहुंचाए बिना वह रु’कने वाली नहीं है. हालांकि उसे इस बीच ड’राया भी गया कि ऐसा करने से उसे और उसके परिवार को ख’तरा हो सकता है.

पीड़ि’ता ने आ’रोप लगाते हुए कहा कि जब मंत्री टॉप टो’री ने जब उसके ऊपर हम’ला किया तब वह है’रान रह गई. इस दौ’रान पीड़ि’ता की बां’ह पर कई जगह ख’रों’च भी आ गई. वहीं पीड़ि”ता की मां ने बताया कि पु’लि’स के’स वापस लेने के लिए कह रही है. मंत्री के खि’लाफ कोई स’बूत नहीं मिले हैं. मि’रर के मुताबिक, रे’प की को’शिश के आ’रोप पर मंत्री टॉप टोरी ने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आ’रो’प झूठे हैं. ये मुझे फं’सा’ने के लिए सिर्फ एक चाल है. वहीं पी’ड़िता की एक दोस्त ने बताया की रे’प की घ’टना के एक दिन पहले उसकी दोस्त को ध’मकी मि’ली थी.