Categories
News

दु:खद-: अभी अभी शिल्पा शेट्टी को लेकर आई बुरी खबर,कार ऐ’क्सीडें’ट में हुई……😱स’दमें में बॉलीवुड……….

खबरें

बीते रविवार दोपहर 2:45 बजे बेंगलुरु के सड़क पर एक भ’यंकर ऐ’क्सीडें’ट हुआ था। ख’बरों के मुताबिक़ नंबर की ऑडी चालक ने सेंट मा’र्क्स रोड के करीब एक होटल के पास एक ऑ’टोरिक्शा और दो मो’टरसाइ’किलों को टक्कर मार दी थी। कोई कुछ समझ पाता, उसके पहले ही ऑ’डी टक्कर मा’रकर भाग गया था। इस क्सी’डेंट के दौ’रान ऑटोड्राइवर और मोटरसाइकिल सवारों को मामू’ली चोटें आई हैं, लेकिन उनके वाहन बु’री तरह से क्ष’तिग्रस्त हो गए हैं।

इस मा’मले में क’ब्बन पा’र्क ट्रा’फिक पु’लिस स्टे’शन में हिट एंड रन का के’स दर्ज कराया गया था। वही के’स दर्ज होने के बाद मा’मलें की जां’च- पड़’ताल शुरु हुई और पुलि’स ने ऑडी चालक की पहचान कर ली है। रिपोर्ट्स के मुता’बिक़ ये ऑडी शिल्पा शेट्टी के पति और बि’जनेसमै’न राज कुंद्रा  के नाम पर र’जिस्ट’र्ड पाई गई है। हालांकि, ये बताया जा रहा है कि राज अपनी ये कार दो महीने पहले बेच चुके थे।

इस मामलें को लेकर पु’लिस ने बताया कि, “हमें मुंबई के RTO अधिकारियों से पता चला कि कार के मा’लिक शि’ल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं। उनके मैनेजर ने हमें बताया कि उन्होंने दो महीने पहले ही यह कार बेंगलुरु के एक कार डी’लर को बेच दी थी। लेकिन कार के पेपर्स पर अभी भी राज कुंद्रा का नाम था, जो बदलवाया नहीं गया था।”वही राज कुंद्रा के मै’नेजर से पू’छताछ के बाद पु’लिस ने कार डीलर की पहचान 27 साल के मोह’म्मद सा’हब के रूप में की, जो बी’एमटी लेआउट स्टेज के रहने वाले हैं। साथ ही पु’लिस को ये भी पता चला कि इस एक्सी’डेंट के दौ’रान मो’हम्म’द सा’हब ही कार चला रहे थे।

पु’लिस ने जब इस ऐ’क्सीडेंट को लेकर मो’हम्मद साहब  से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि, “मैं उस वक़्त बहुत ड’र गया था। इसलिए मौ’के पर नहीं रुका। हालांकि अब मैं ए’क्सी’डेंट हुए वाहनों के नुकसा’न की भरपाई के लिए तैयार हूं।”