Categories
Other

BIG NEWS: सु’शां’त सिंह राजपूत पर बड़ा खु’लासा, बहन ने ही दी थी…….

खबरें

बॉ’लीवु’ड के दि’वंगत अ’भिनेता सु’शां’त सिंह राजपूत की बहनों द्वारा दा’यर की गई या’चिका पर बॉ’म्बे हा’ई को’र्ट ने अपना फै’सला सुना दिया है। आज या’नि सोमवार को बॉ’म्बे हाई को’र्ट ने अपने फै’सले में मीतू सिंह के खि’लाफ मा’मले को खा’रिज कर दिया, जबकि प्रियंका के खि’लाफ इस मा’मले में आगे का’रवाई चलने के आ’देश दिए गए हैं। रि’या च’क्रव’र्ती ने सु’शां’त की बहनों के खि’ला’फ ए’फ’आ’ई’आ’र दर्ज कराई थी, जिसके खि’लाफ उन्होंने को’र्ट का दर’वा’जा ख’ट’ख’टा’या था। बताते चलें कि पिछली सु’नवा’ई में बॉ’म्बे हा’ई को’र्ट ने दोनों पक्षों की दली’ल सु’नकर अपना फै’सला सु’रक्षि’त रख लिया था। आज कोर्ट का फै’सला आने के बाद रि’या च’क्र’व’र्ती के वकील सतीश मा’नशिंदे ने खुशी जा’हि’र की है। वकी’ल ने कहा कि हम कोर्ट के फै’सले से संतुष्ट हैं। ऐसा लगता है कि रि’या च’क्रव’र्ती का सच्चाई और न्या’य मांग’ना सफल हुआ। स’त्यमे’व जयते।

रि’या च’क्रव’र्ती ने बां’द्रा पु’लिस स्टे’श’न में 7 सितंबर को दि’वं’ग’त अ’भिने’ता सु’शां’त की बहनों पर के’स द’र्ज कराया था। अपनी शि’काय’त में रि’या ने सु’शां’त की बहनों प्रियंका और मीतू सिंह पर यह आ’रो’प लगाया था कि उन्होंने दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार से मिलकर सु’शां’त के लिए फ’र्जी प्रि’स्क्रि’प्श’न लिखवाया था। सु’शां’त की मा’नसि’क हा’लत जाने बिना उनके लिए द’वाइंया लिख दी गई थीं। उन्होंने यह भी आ’रो’प लगा’या था कि सु’शां’त को 8 जून को यह द’वाइ’यां प्रि’स्क्राइ’ब की गई थीं और 14 जून को ए’क्ट’र ने खु’दकु’शी कर ली थी। इसलिए तीनों पर खु’दकु’शी करने के लिए म’जबूर करने का भी आ’रोप बनता है।

रि’या द्वारा द’र्ज क:राए गए इस के’स के बाद सु’शां’त की बहनों ने बॉ’म्बे हा’ई को’र्ट का दरवाजा ख’टख’टा’या था और उन्होंने रि’या की ए’फआ’ईआ’र को र’द्द करने की मां’ग की थी। सु’शां’त की बहनों के वकील वि’कास सिंह ने या’चिका में कहा था कि रि’या च’क्रव’र्ती की शि’का’यत बे’बुनि’याद है और उनके खि’ला’फ स’ख्त का’र्रवा’ई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा था कि रि’या ने ए’फआ’ईआ’र केवल इसलिए द’र्ज कराई है ताकि सु’शां’त सिंह राजपूत की मौ’त के मा’मले से ध्या’न भ’टकाया जा सके।

बताते चलें कि 14 जून, 2020 को सु’शां’त सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने अ’पार्टमें’ट में मृ’त पाए गए थे। एक तरफ जहां मुं’बई पु’लिस इसे सु’सा’इड मा’नकर चल रही थी। वहीं दूसरी ओर सु’शां’त के परिवार ने इसे सु’सा’इड के लिए उ’कसाने का मा’मला बताया। उन्होंने रि’या चक्र’वर्ती पर सु’शां’त को जबरदस्ती ड्र’ग्स देने और उसे आ’त्मह’त्या के लिए उ’क’साने का आ’रोप लगाते हुए के’स द’र्ज कराया था। इस मा’मले की जांच अब सी’बीआ’ई द्वारा की जा रही है।