Categories
News Other

मुंबई में पकडा गया पॉ’र्न फिल्मों का रै’के’ट, कई बडी bollywood हस्तियों का हुआ….देखें तस्वीर👇

खबरें

पॉ’र्न फि’ल्में बनाने के आ’रो’प में मुंब’ई क्रा’इम ब्रां’च ने शुक्रवार को पांच लोगों को गि’र’फ्ता’र किया था। उनसे पू’छता’छ में कुछ नई जानकारियां सामने आई हैं। एक अधिकारी ने ए’न’बी’टी को बताया कि जां’च में कुछ मॉ’डल्स के नाम के नाम सामने आए हैं। उनसे संप’र्क किया है। क्रा’इम ब्रां’च की जांच के ता’र बॉ’लिवु’ड तक भी जा रहे हैं।

को’रोना में उ’लझी रही पु’लिस, चलने लगा पॉ’र्न फिल्मों का धं’धा
अधिकारी के अनुसार, को’रो’ना के दौ’र में जब बॉ’लिवु’ड, टीवी धा’रावाहि’कों की शू’टिंग बंद थी, उस दौर में पॉ’र्न फिल्मों की शू’टिंग चल रही थी। यह सारी शू’टिंग मा’ला’ड के मड आ’इलैंड में बंद बंगलों में होती थीं। उस दौ’र में पु’लि’स को पूरा फोक’स को’रो’ना के खि’लाफ ल’ड़ाई में सरकार और पब्लिक की मदद करना था। इसलिए बंगलों के अंदर क्या चल रहा था, पु’लिस का इस तरफ ध्यान ही नहीं गया। आ’रो’पियों ने उसी का फायदा उठाया।

कई ऐप बनाकर अ’पलो’ड की गईं पॉ’र्न फि’ल्में
आ’रो’पियों ने खुद के कई ऐ’प्स भी बना रखे थे, जिसके लाखों क’स्टमर थे। इन ऐप्स में आ’रो’पी अपनी पॉ’र्न फि’ल्मों को अ’पलो’ड करते थे। इन ऐप्स को ओ’पन करने से पहले क’स्टम’र को बा’काय’दा स’ब्स’क्रि’प्श’न फीस देनी पड़ती थी। जैसे, 199 रुपये महीने का, 499 रुपये 3 महीने का और 999 रुपये साल भर का। यह रक’म भर’ने के बाद ही लोग इन ऐ’प्स में पॉ’र्न फिल्में देख स’कते थे।

50 से ज्यादा पॉ’र्न फिल्में बना चुकी थी रो’या खा’न
गि’र’फ्ता’र आ’रो’पि’यों में रो’या खा’न उर्फ या’स्मी’न ना’मक महि’ला इस रै’के’ट की मुख्य स’रग’ना थी। उससे पूछ’ताछ में पता चला कि उसने 50 से ज्यादा पॉ’र्न फिल्में बनाई हैं। वह पेशे से फो’टोग्रा’फ’र है। गि’र’फ्ता’र दू’सरी म’हिला प्र’तिभा न’ला’व’डे पॉ’र्न फि’ल्मों की प्रो’डक्श’न इं’चा’र्ज और ग्रा’फि’क डि’जाय’नर भी। क्रा’इ’म ब्रांच ने जिन तीन पुरुषों को गि’र’फ्ता’र किया है, उनमें मोनू जोशी कै’मरा और ला’इटमै’न का काम करता था, जबकि भानु ठा’कुर और मो’ह’म्म’द ना’सिर ना’मक आ’रोपि’यों को ए’क्टिंग का काम दिया गया था।

आ’रोपि’यों के पास से ये सामान ब’रामद
शनिवार को सी’नियर इं’स्पे’क्ट’र के’दारी पवार, लक्ष्मीकांत सा’लुंखे और धीरज कोली की टीम ने एक और महिला को डिटेन किया, जिसने मड आइलैंड के कुछ बंगलों में दर्जनों पॉ’र्न फि’ल्में बनाई हैं। मुंबई क्रा’इम ब्रांच चीफ मि’लिंद भा’रंबे ने खुद आ’रो’पियों से पूछताछ की। आ’रोपि’यों के गोरेगांव और अन्य ठि’का’नों पर भी शनिवार को स’र्च किया गया। जां’च टीम को डा’यलॉ’ग लिखी कुछ स्क्रि’प्ट भी मिली हैं। इसके अलावा छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, लाइट स्टैंड, कैमरा सहित कुल 5 लाख 68 हजार का सा’मान भी ज’ब्त किया गया है।

आ’रोपि’यों के बैंक अ’का’उंट्’स की चल रही है जां’च
सभी आ’रो’पियों के बैंक अकाउंट्स की जांच की जा रही है। क्रा’इम ब्रांच अब तक 36 लाख रुपये ज’ब्त कर चुकी है। म’ड आ’इलैंड में कई हस्तियों के बंगले हैं, जो अ’क्स’र किराए पर उठाए जाते हैं। आ’शंका जताई है कि कई बंगलों में इस तरह का से’*स रै’के’ट चल रहा था। जिन अभि’नेत्रि’यों के जरिए पॉ’र्न फि’ल्मों की शू’टिंग होती थी, उन्हें 20 मिनट की इस फिल्म के लिए 30 हजार रुपये दिए जाते थे।