Categories
जुर्म

शादी में थू’क से रोटियां बनाते श’ख्स का वीडियो वा’यरल, पु’लिस ने पकड़ा…….

खबरें

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक है’रान करने वाला मा’मला सामने आया है. दरअ’सल यहां एक शादी स’मारोह में शख्स ने तंदू’र में रोटी सेकते समय थू’क लगाया. जिसका वी’डि’यो सो’शल मी’डिया पर तेजी से वा’य’रल हो रहा है. वी’डि’यो वा’य’रल होने के बाद इ’लाके में ह’ड़कं’प मच गया है.

वी’डि’यो वा’य’रल होने पर मचा हड़’कं’प
वा’यर’ल वी’डियो देखने के बाद लोगों ने कहा कि श’ख्स की इस ह’रक’त से को’रो’ना बी’मारी फैल सकती है. वहीं कुछ अन्य लोगों ने कहा कि थू’क लगी रोटी खाने से उनका धर्म भ्र’ष्ट हो गया. इस बीच हिं दू जा’गरण मं च की त’रफ से आ’रो’पी के खि लाफ पु’लिस स्टे’शन में के’स द’र्ज क’रवाया गया.

पु’लि’स ने बताया कि हिं’दू जा’गर’ण मं’च के अध्यक्ष स’चिन सिरोही ने पु’लि’स स्टे’शन हा’जा में शि’काय’त द’र्ज कर’वाई कि अरो’मा गा’र्डन गढ़ रोड का एक वी’डियो सो’शल मी’डिया पर वा’यर’ल हो रहा है. जिसमें नौ’शा’द उर्फ सु’हे’ल शादी में रोटियां बनाते समय थू’क लगाता हुआ दिख रहा है.

इन धा’रा’ओं में आ’रो’पी के खि’ला’फ के’स हुआ द’र्ज
शि’का’यत के मुता’बि’क, नौ’शाद के रो’टियों पर थू’क लगाने की वजह से खाना खाने वाले लोगों को को’रो’ना बी’मा’री हो सकती है. पु’लिस ने आ’ईपी’सी की धा’रा 269, 270, 118 और म’हामा’री अ’धिनि”यम की धा”रा 03 की तहत नौशा’द के खि’लाफ मु’कद’मा दर्ज किया है. पुलि’स के मुता’बिक, सो’श’ल मी’डिया पर नौशा’द का जो वी’डियो वा’यरल हो रहा है वह बीते 16 फरवरी का है. यह वी’डियो मेरठ के अ’रो’मा गार्ड’न गढ़ रोड था’ना मेडि’कल क्षेत्र में बनाया गया था. वी’डि’यो नौ’शा द ने खुद बनाया था.

पू’छता’छ में आ’रोपी ने क्या बताया
आ’रो’पी नौ’शाद को पु’लिस ने शनिवार शाम को गिर’फ्ता’र किया. जिसके बाद पुलि’स ने नौशा’द से पूछ’ताछ की. इस दौ’रान नौ’शाद क’बूल किया है कि वा’यर’ल वी’डियो में दिख रहा व्यक्ति वही है. उसने रोटी बनाते समय थू’क लगाया.