Categories
जुर्म

यहां लड़कियां करती है लड़कों का रे’प, और फिर करती हैं…….😱

खबरें

आधुनिक और सभ्य समाज के सामने ‘रे’प’ एक बड़ा और खौ’फना’क अ’परा’ध बनकर उभरा है। दुनिया के हर कोने में लड़कियां ब’लात्का’र का शि’कार बनी है। लेकिन एक देश ऐसा भी है जहां लड़कियों का नहीं बल्कि लड़के का रे’प किया जा रहा है। जि’म्बाब्वे में लड़के रे’प का शि’कार हो रहे हैं।

यहां होता है लड़कों का रे’प:
अफ्री’की देश जिंबाब्वे में पु’लिस तीन लड़कियों की तला’श कर रही है। इन तीनों लड़कियों पर आ’रोप है कि उन्होंने हाईवे पर एक शख्स को पी’ट-पी’टकर अ’धमरा कर दिया और फिर जबरन उस लड़के का रे’प किया। इतना ही नहीं इसके बाद ये तीनों ल’ड़कियां उसका स्प’र्म लेकर भाग गईं।

रे’प के बाद तीनों ने उसका सारा स्प’र्म एक पैकेट में भर लिया और फिर उसे रोड पर फेंककर फ’रार हो गई। उसने बताया कि उसके साथ दो लड़कियों ने तो कंडो’म लगाकर से*स किया था और एक ने बिना कं’डो’म लगाए से*स किया।’

क्या है इसका कारण:

लड़कियों के स्प’र्म चोर बनने के पीछे एक बड़ा कारण है वहां की पुरानी प्रथा जूजू। इसके मुताबिक, स्प’र्म को लकी चार्म माना जाता है। वहां के लोगों का मानना है कि, स्प’र्म को इकट्ठा रखने से कि’स्मत जाग जाती है। वहीं कई लोग मानते हैं कि इसकी वजह से बिजनेस और सेहत सब कुछ ठीक चलता है।