Categories
Other

जीभ खोलेगी गर्लफ्रैंड के सारे राज, आप भी जान ले नही खाएंगे धोखा….

जरा हटके

मनुष्य का स्वभाव उसके विचार और मन की बात जानना बहुत आसान नही होता है। कभी कभी कोई दिल के करीब होकर भी पहचाना नहीं जा पाता है।लेकिन किसी को जानना इतना भी मुश्किल नहीं अगर हम थोड़ा ज्योतिष में विश्वास करे तो। हम कितना भी खुद को दूसरों से छुपाने की कोशिश कर लें। लेकिन चरित्र के बारे में जानने के लिए ऐसे ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आसानी से व्यक्तित्व की पोल खुलती जाती है। इस क्रम में हम शरीर के अंग जीभ की विशेषताओं के बारे में बताएंगे। क्या आपको पता है जीभ की लंबाई चौडाई और मोटाई के आधार पर चरित्र का पता लगया जा सकता है। लेकिन स्त्रियों की जीभ और उनके व्यक्तित्व के बारें में जानकरी देंगे।

मोटी जीभ वाली महिलाएं
वे महिलाएं जिनकी जीभ काफी मोटी होती है उनका गुस्सा हमेशा नाक पर रखा रहता है और वे अ’कड़ूी भी होती हैं। वे किसी से दबकर काम करना पंसद नहीं करती है। ऑफिस हो या घर, उन्हें सिर्फ और सिर्फ हु’क्म चलाने में आनंद आता है।

लंबी जीभ वाली महिलाएं
जिन महिलाएं जिन की की जीभ लंबी होने के साथ-साथ, उस पर नागिन के जैसी आकृति बनी होती है, वे महिलाएं अपने प्रेमी, पति और श्वसुर के लिए घा’तक होती है। इस महिला काफी खर्चीली होती है। वे अनावश्यक रुप से पैसा खर्च करती रहती है।

सफेद जीभ वाली महिलाएं
जिन महिलाओं की जीभ पर हमेशा सफेदी बनी रहती है वे प्यार करने में सबसे आगे होती है। वे अपने पति से बहुत प्रेम करती है। उनको श्वास की बीमारी होती है।