Categories
News

प्रे’मिका से बा’त नहीं हुई तो इस श’ख्स ने, प्रे’मिका के भाई के साथ किया कुछ ऐसा कि…..

खबरें

नोए’डा में क’मल श’र्मा ना’मक व्य’क्ति की मौ’त का पु’लिस ने सो’मवार (नवं’बर 2, 2020) को खुला’सा कि’या। इ’स मा’मले में क’मल की बह’न के प्रे’मी स’मेत 3 लो’गों को गि’रफ्तार कि’या ग’या है। दरअ’सल, मु’ख्य आरो’पित निजा’मुल खा’न कम’ल की बह’न से प्या’र कर’ता था। कम’ल इ’स रि’श्ते के विरो’ध में थे। इसी’लिए, निजा’मुल खान ने दो दोस्तों (अमित गुप्ता और सुमित शर्मा) के सा’थ मिल’कर एलि’वेटेड रो’ड प’र कम’ल की गो’ली मा’रकर ह’त्या क’र दी थी।

निजा’मुल खा’न नोए’डा के से’क्टर-53 में रह’ता है औ’र उस’के यूट्यू’ब पर 9.8 ला’ख से भी अ’धिक सब्स’क्राइबर हैं। आ’रोपित सुमि’त कम’ल का दू’र का रिश्ते’दार है। पुलि’स आ’युक्त (का’नून व्यव’स्था) ल’व कुमा’र ने बता’या कि कम’ल श’र्मा से’क्टर-63 में स्थि’त ए’क क’म्पनी में ब’तौर एच’आर का’र्यरत थे। निजा’मुल खा’न ने गु’रुवार (अ’क्टूबर 27, 2020) को अ’पने दो सा’थियों के सा’थ मि’ल क’र उन’के घ’र की रे’की की थी। उ’सने बाइ’क से उन’का पी’छा कि’या।

एलि’वेटेड रो’ड प’र स्थि’त इस्कॉ’न मं’दिर के पा’स से गुज’रते स’मय नि’जामुल ने कम’ल को गो’ली मा’र दी। आस’पास के लो’गों ने उ’न्हें अस्पता’ल में भ’र्ती क’राया, ले’किन उन्हों’ने द’म तो’ड़ दि’या। पी’ड़ित परि’जनों ने इ’सके अ’गले दि’न वि’रोध प्र’दर्शन भी कि’या था। दर’असल, निजा’मुल औ’र क’मल श’र्मा की ब’हन का परि’चय ए’क दो’स्त के मा’ध्यम से 2014 में ही हु’आ था। दो’नों के बी’च 2017 में प्रे’म पन’पा औ’र परि’जनों के विरो’ध के बाव’जूद दो’नों का रि’श्ता च’लता र’हा।

निजा’मुल यू’ट्यूब प’र बा’इक स्टं’ट क’र के वी’डियो अप’लोड क’रता है औ’र प्र’ति म’हीने 80,000 रुप’ए की क’माई कर’ता है। उस’के कु’छ वीडि’योज प’र तो 85 ला’ख से भी ज्या’दा व्यू’ज आ’ए हैं। उ’सके चैन’ल प’र अप’लोड कि’ए ग’ए वीडि’योज के व्यू’ज ला’ख में हो’ते ही हो’ते हैं। घट’ना के क’रीब 10 दि’न पह’ले कम’ल श’र्मा ने अ’पनी बह’न से इ’स रि’श्ते को ले’कर नारा’जगी ज’ताई थी औ’र उस’का मोबा”इल फो’न भी तो’ड़ डा’ला था।

इ’स व’जह से नि’जामुल की क’मल श’र्मा की ब’हन से बात’चीत न’हीं हो पा र’ही थी। उ’सने रिश्ते’दारों के मा’ध्यम से बा’तचीत क’रने का प्र’यास कि’या ले’किन अस’फल र’हा। पु’लिस सीसी’टीवी फुटे’ज की जाँ’च के बा’द आरो’पितों त’क पहुँ’ची। यू’पी पु’लिस दे’वेश या’दव ना’मक व्य’क्ति को स’म्मानित करे’गी, जि’न्होंने रा’ह से गुज’रते सम’य घाय’ल कम’ल को अस्प’ताल पहुँ’चाया। इ’स घट’ना में इस्तेमा’ल बा’इक, त’मंचा औ’र का’रतूस ज’ब्त कि’या ग’या है। नि’जामुल गि’झोड़ गाँ’व का रह’ने वा’ला है।

इ’स घट’ना का खुला’सा ऐ’से सम’य में हु’आ है, ज’ब हरि’याणा के फ’रीदाबाद स्थि’त बल्ल’भगढ़ में नि’किता तो’मर की तौसी’फ नाम’क व्य’क्ति ने ह’त्या क’र दी थी औ’र उस’के बा’द से ‘ल’व जि’हाद’ के खि’लाफ क़ा’नून की माँ’ग जो’रों प’र है। निकि’ता तो’मर के पि’ता ने क’हा कि अ’गर ‘ल’व जिहा’द’ के वि’रुद्ध क़ा’नून हो’ता तो शा’यद उन’की बे’टी की जा’न न’हीं जा’ती। यू’पी औ’र हरि’याणा की सर’कारें इ’स दि’शा में वि’चार क’र र’ही हैं।