Categories
News

पिछले 2 साल से मुर्गियों की तरह अंडा दे रहा 14 साल का ये बच्चा , डॉ’क्टरों के उडें हो’श…..

खबरें

कभी कभी ऐसी स’च्ची घ’टना’एं सा’मने आती है जो स’बको चौं’का देती है। आ’ज तक अपने मु’र्गी, क’बूतर व अ’न्य कुछ पशु पक्षि’यों को अं’डे देते हुए देखा होगा। लेकिन किया अपने कभी सुना है कि कोई इंसान भी अंडे दे सकता है? अगर नहीं सुना तो आज ये खबर पढ़कर आपके हो’श उड़ जाएंगे। जी हां ख’बर बिल्कुल सच है दु’निया में मौ’जूद एक ऐसा भी इं’सान है जो अंडे देता है। मा’मला इंडो’ने’शि’या का हैं जहां एक 14 सा’ल के लड़के नें अब तक 20 अंडे दिए हैं। 14 साल के ल’ड़के के साथ ऐसे मा’मले को लेकर डॉ’क्ट’र्स के भी हो’श उड़े हुए हैं। सभी डॉ’क्ट’र्स इस मा’मले की जा’नका’री हा’सिल क’रने में जुटे हैं। की आ’खिर कोई इंसा’न कैसे अंडे दे सकता है।

इं’डोनेशि’या के सु’ला’वेसी का नि’वा’सी ये ल’ड़का आम ल’ड़को की त’रह ही है। जोकि अं’डे देने का दा’वा कर रहा है। इस ब’च्चे का ना’म अ’क’मल’ है, जि’सकी उम्र के’वल 14 साल है। अ’क’मल के पि’ता का कहना हैं कि उनका बेटा पि’छले 2 सालों से ल’गाता’र अंडे दे रहा है।

जब अ’कम’ल के पिता अपने बे’टे को डॉ’क्ट’रों के पास ले’कर गए और उन्हें अं’डे दि’खाए तो डॉ’क्ट’र के भी हो’श उड़ गए। पहले तो डॉ’क्ट’रों नें अ’क’म’ल के पि’ता का य’की’न नही किया, लेकिन ज’ब मा’मले की जां’च में सो’नोग्रा’फी रिपो’र्ट दे’खी तो डॉ’क्ट’रों को अपनी आं’खों पर य’की’न नही रहा।