Categories
News

गणेश चतुर्थी पर बहन को आयी सुशांत की याद, फोटों शेयर कर लिखी ये बात…👇

जरा हटकें

देशभर में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की जा रही है। इस मौके पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को अपने भाई की याद आ रही है। श्वेता ने सुशांत की गणपति बप्पा के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा,  वक्रतुंड महाकाय सूर्यकोटिसमप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥ फैन्स भी सुशांत की इस फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि श्वेता भाई के नि’ध’न के बाद से उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही हैं। वह सोशल मीडिया पर भाई के लिए प्रेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी थी जिसमें कई लाखों लोग शामिल हुए थे। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के फैसले से सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति काफी खुश हुई थीं। उन्होंने ट्वीट किया था कि जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में पहला कदम।

उन्होंने फिर दूसरा ट्वीट किया, भगवान को धन्यवाद! आपने हमारी दुआओं का जवाब दिया है!! लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है… सच्चाई की ओर पहला कदम! सी’बी’आ’ई पर पूरा भरोसा।बता दें कि सी’बी’आ’ई टीम दूसरे दिन फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ शनिवार दोपहर अपराध का दृश्य रूपांतरण करने अभिनेता के मुंबई स्थित फ्लैट पर पहुंची। सीबीआई के साथ राजपूत के रसोइया नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी थे। इन दोनों ने सुशांत का शव लटका पाया था। जांच अधिकारी करीब तीन घंटे से अधिक समय तक फ्लैट में रहे। इस दौरान जांच टीम ने पहले फ्लैट के बाहर से तस्वीरें खींची।

इसके बाद फ्लैट के अंदर बेड रूम की तस्वीरें खींचीं और वीडियो रिकॉर्डिंग की।  एक टीम अस्पताल पहुंची एक अन्य अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की एक दूसरी टीम ने शनिवार को कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां दिवं’गत अभिनेता का पोस्ट’मॉर्टम हुआ था। टीम ने कूपर अस्पताल के डीन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि अधिकारी उन चिकित्सकों से भी मिलेंगे जिन्होंने पोस्ट’मॉर्ट’म किया था।