Categories
Other

सुशांत केस में अब ये सितारों ने CBI जांच के लिए बुलंद की आवाज, सोशल मीडिया पर चलायी ये मुहिम

सुशांत सिंह राजपूत की गुजरे करीब दो महीने बीत गए है। यह बेहद अफसोसजनक है कि इस मामले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आयी है। लोग लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है। अब इस मुहिम में बॉलीवुड के सितारे भी शामिल हो गए है। कीर्ति सेनन और कंगना रनौत के बाद वरुण धवन, मौनी रॉय और अमीषा पटेल ने सुशांत केस की सीबीआई जाच की माँग की है।

गुरुवार को वरुण धवन और मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत से जुडी हुई मुहिम का सपोर्ट किया। वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में #cbiforSS लिखा। मौनी रॉय ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपना समर्थन दर्ज कराया। उन्होंने भी #CBIforSushantSinghRajput लिखते हुए सीबीआई जांच की आवाज बुलंद की।इस मुहिम को सोशल मीडिया पर काफी सराहना मिल रही है। देश भर के लोग और फैन्स सच से पर्दा उठने का इतंज़ार कर रहे है। सुशांत की आकस्मिक मौत से सभी अचंभे में है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए #cbiforSS लिखा। अभिनेत्री और गायिका श्वेता पंड़ित ने सुशांत मामले की जांच सीबाआई से करवाने वाली मुहिम का समर्थन करती दिखीं। उन्होंने ट्वीट किया, ” सुशांत का परिवार भी सच जानने का हकदार है। सच्चाई सामने आने की जरूरत है।”